पीएम मोदी का राजीव गांधी पर एक और सनसनीखेज आरोप, बयान से सियासी भूचाल

दिल्ली में पीएम मोदी ने बोफोर्स से लेकर अगुस्ता वेस्टलैंड डील में भ्रष्टाचार का सवाल उठा दिया।

New Delhi, May 09 : दिल्ली में बीजेपी के उम्मीदवारों के लिये रामलीला मैदान में पीएम मोदी ने बड़ी जनसभा की, इस जनसभा में नरेन्द्र मोदी ने पूर्व पीएम राजीव गांधी पर एक और सनसनीखेज आरोप लगाया, उन्होने कहा कि राजीव गांधी प्रधानमंत्री रहते हुए आईएनएस विराट का इस्तेमाल टैक्सी के रुप में किये थे, उन्होने पूर्व पीएम पर गंभीर आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि आईएनएस का इस्तेमाल एक द्वीप पर परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिये किया था।

Advertisement

राजीव गांधी पर हमला
पीएम मोदी इतने में ही नहीं रुके उन्होने बोफोर्स से लेकर अगुस्ता वेस्टलैंड डील में भ्रष्टाचार का सवाल उठा दिया, पीएम मोदी ने कहा कि क्वात्रोची मामा दाम फिक्स करता था, अगुस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर वाले मिचेल मामा का स्वागत होता था, भोपाल के विनाशकारी एंडरसन को विदेश भगाया गया, आजकल वहां (जनपथ) वकीलों का आना-जाना लगा रहता है।

Advertisement

1984 दंगे का जिक्र
प्रधानमंत्री मोदी ने रामलीला मैदान में 1984 सिख दंगों का भी जिक्र किया, उन्होने इशारों में आरोप लगाते हुए कहा कि इससे जुड़े लोगों को सीएम क्यों बनाया गया, पीएम ने सवालिया लहजे में कहा कि 1984 के दंगों में हुए अन्याय का हिसाब कौन देगा, उससे जुड़े लोगों को सीएम बनाना कौन सा न्याय है।

Advertisement

केजरीवाल पर भी निशाना
कांग्रेस के साथ-साथ पीएम मोदी के निशान पर आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार भी थी, पीएम ने कहा दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में विकास का काम रोका जा रहा है, दिल्ली ने नाकाम-पंथियों का मॉडल देखा है, जो विकास से जुड़े हर काम को ना तो करते हैं और विकास की हर कोशिश में नाकाम हो जाते हैं, ये देश बदलने आये थे और खुद बदल गये।

अपने काम का जिक्र
पीएम मोदी ने अपने भाषण में अपने कामों का भी जिक्र किया, उन्होने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिये उनकी सरकार ने काफी काम किया है, पहले इंडिया गेट से गाजीपुर बॉर्डर तक जाने में एक घंटे का समय लगता था, जो अब 15 से 20 मिनट में तय होता है।