पर्चा बंटवाने वाले विवाद में हरभजन सिंह की एंट्री, कहा ये बंदा हारे या जीते लेकिन

ट्विटर पर #IStandwithGambhir टॉप ट्रेंड कर रहा है, इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह गंभीर के समर्थन में उतर आये हैं।

New Delhi, May 10 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर लोकसभा चुनाव में ताल ठोंक रहे हैं, बीजेपी ने उन्हें पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया है, उनके खिलाफ आप उम्मीदवार अतिशी मैदान में है, अतिशी ने गंभीर पर आपत्तिजनक पर्चे बांटने का आरोप लगाया है, जिसके बाद गौतम गंभीर ने अतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटने के मामले में पलटवार किया है, उन्होने सीएम केजरीवाल, सिसोदिया और अतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है, गंभीर ने कहा है कि बिना शर्त माफी मांगे, और अपने बयान वापस लें, नहीं तो मानहानि का मुकदमा करेंगे।

Advertisement

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा
ट्विटर पर #IStandwithGambhir टॉप ट्रेंड कर रहा है, इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह गंभीर के समर्थन में उतर आये हैं, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, कि गौतम गंभीर के साथ जो कल हुआ, उसे सुनकर मैं हैरान हूं। मैं अच्छी तरह से जानता हूं, कि वो किसी महिला के साथ गलत तरीके से बात नहीं कर सकता, वो हारे या जीते, ये मायने नहीं रखता, ये बंदा इससे भी ऊपर है।

Advertisement

मानहानि का दावा
नोटिस भिजवाने से पहले गौतम गंभीर ने कहा था कि वो केजरीवाल नीत पार्टी के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगे, क्रिकेट से राजनीति की पिच पर आये गौतम गंभीर ने ये भी कहा कि उनके खिलाफ अगर आरोप सही साबित हुए, तो लोकसभा चुनाव से हट जाएंगे।

Advertisement

उम्मीदवारी वापस ले लूंगा
गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार अतिशी को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है कि मैं घोषणा करता हूं, कि अगर ये साबित कोई कर दे कि मैंने ये किया है, तो मैं तुरंत अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा, लेकिन अगर नहीं कर पाये, तो क्या आप राजनीति छोड़ेंगे।

आपत्तिजनक पर्चा
आपको बता दें कि पूर्वी दिल्ली इलाके में कथित रुप से आप उम्मीदवार अतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणियों वाला पर्चा बंटवाने का आरोप है, इस पर्चे को पढते हुए आप उम्मीदवार रो पड़ी, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार का दावा है कि बीजेपी के उनके प्रतिद्वंदी ने निर्वाचन क्षेत्र में ऐसे पर्चे बंटवाये हैं।