चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी की  चाची मेनका से हुआ आमना-सामना, ऐसी थी दोनों की प्रतिक्रिया

अभी तक मेनका गांधी और वरुण, सोनिया और राहुल के खिलाफ कुछ भी बोलने और उनके खिलाफ चुनाव प्रचार करने से भी बचते थे, लेकिन इस बार प्रियंका गांधी चाची मेनका के खिलाफ चुनावी मैदान में कूद गई।

New Delhi, May 10 : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पार्टी के उम्मीदवार डॉ. संजय सिंह के लिये गुरुवार शाम रोड शो किया, जिसमें अच्छी खासी भीड़ दिखी, इस दौरान प्रियंका पर फूल बरसा कर उनका स्वागत किया गया, प्रियंका ने भी हाथ जोड़कर अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया, रोड शो के दौरान दरियापुर में प्रियंका और उनकी चाची मेनका गांधी का काफिला आमने-सामने हो गया, इसके बाद प्रियंका ने हाथ हिलाकर चाची का अभिवादन किया।

Advertisement

सुल्तानपुर में रोड शो
आपको बता दें मेनका गांधी सुल्तानपुर सीट से चुनावी मैदान में हैं, प्रियंका गांधी अपनी चाची के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार के लिये रोड शो करने पहुंची थी, वो सुल्तानपुर में दरियापुर ओवरब्रिज के पास से शुरु होकर सब्जी मंडी होते हुए मालगोदाम तिराहे तक पहुंची, जैसे ही प्रियंका ने रोड शो शुरु किया, तभी केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जनसभा कर लौट रहे थे, दोनों का काफिला आमने-सामने हो गया।

Advertisement

मुस्कान से अभिवादन किया
मालूम हो कि आमतौर पर सोनिया, राहुल, प्रियंका और मेनका-वरुण एक-दूसरे के बारे में कुछ भी बोलने से बचते हैं, ऐसे में एक ही परिवार के अलग-अलग हिस्सों में बंट चुके लोगों का जब आमना-सामना होता है, तो मुस्कान से एक-दूसरे का अभिवादन करते हैं, यहां भी प्रियंका गाधी ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया, मेनका भी बिना कुछ बोले आगे बढ गई।

Advertisement

एक-दूसरे के खिलाफ प्रचार भी नहीं
आपको बता दें कि अभी तक मेनका गांधी और वरुण, सोनिया और राहुल के खिलाफ कुछ भी बोलने और उनके खिलाफ चुनाव प्रचार करने से भी बचते थे, लेकिन इस बार प्रियंका गांधी चाची मेनका के खिलाफ चुनावी मैदान में कूद गई, उन्होने संजय सिंह के लिये सुल्तानपुर में चुनाव प्रचार किया, प्रियंका के रुख से साफ हो गया, कि उन्हें कोई परेशानी नहीं है, राहुल गांधी ने भी सुल्तानपुर में अमहट हवाई पट्टी के पास 22 अप्रैल और 4 मई को धंमौर में जनसभा की थी।