बिना ब्याह पापा बनने वाले हैं सलमान खान, कर ली है पूरी तैयारी

सलमान खान के करीबियों का कहना है कि भाईजान अभी शादी के लिये तैयार नहीं हैं, अगर उनकी जिंदगी में बच्चे की एंट्री होती है, तो ये एक बड़ी खुशखबरी होगी।

New Delhi, May 10 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की शादी की खबरें तो पिछले कई सालों से आती रही है, हालांकि एक इंटरव्यू में उनके पिता सलीम खान ने मजाकिया लहजे में कहा था कि सलमान की शादी कब होगी, इस सवाल का जवाब अल्लाह मियां भी नहीं दे सकते। अब शादी से पहले ही सलमान खान पापा बनने की तैयारी कर रहे हैं, जी हां, सही पढा आपने, सलमान के घर किलकारी गूंजने वाली है।

Advertisement

पापा बनने की तैयारी
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों का दावा है सलमान खान सरोगेसी के जरिये पिता बनने की सोच रहे हैं, अगर वाकई में बॉलीवुड सुपरस्टार ऐसा सोच रहे हैं, तो ये उनके फैंस के लिये खुशखबरी से कम नहीं है, क्योंकि हर किसी को उनकी शादी और बच्चों का इंतजार है।

Advertisement

शादी के लिये अभी तैयार नहीं
सलमान खान के करीबियों का कहना है कि भाईजान अभी शादी के लिये तैयार नहीं हैं, अगर उनकी जिंदगी में बच्चे की एंट्री होती है, तो ये एक बड़ी खुशखबरी होगी, आपको बता दें कि सलमान से पहले करण जौहर, तुषार कपूर, शाहरुख खान, आमिर खान, एकता कपूर और सनी लियोनी सरोगेसी के जरिये मां-बाप बनने की खुशी हासिल कर चुके हैं।

Advertisement

बच्चों से बेहद प्यार
वैसे सलमान खान बच्चों से कितना प्यार करते हैं, ये बात किसी से छुपी नहीं है, कई मौकों पर वो बच्चों के साथ मस्ती करते भी दिखे हैं, फिर चाहे फॉर्म हाउस पर अपने भांजे आहिल के साथ खेलना हो, या ट्यूबलाइट की प्रमोशन के दौरान अपने कोस्टार मातिन के साथ मस्ती, सलमान को अपने आस-पास बच्चों को रखना बेहद पसंद है, तभी तो उनके फैंस में बच्चे भी शामिल हैं।

अच्छा पापा बनूंगा
हालांकि सलमान खान एक बार मजाक में कह चुके हैं कि मैं अच्छा बेटा हूं और अच्छा पिता भी बन सकता हूं, लेकिन शायद मैं अच्छा पति नहीं बन पाऊंगा, लेकिन सलमान के फैंस को पूरा यकीन है, कि वो एक अच्छे पिता बनेंगे, क्योंकि वो बच्चों को बखूबी समझते हैं।