Video : आप गंभीर-आतिशी और सिसौदिया में उलझे रहे, इधर AAP में हो गई 6 करोड़ की डील

उदय ने कहा कि उनका ना तो आम आदमी पार्टी से कोई संबंध रहा है और ना ही वो अन्‍ना मूवमेंट से ही कभी जुड़े रहे । उनके बारे में जनता को गुमराह किया जा रहा है ।

New Delhi, May 11 : आम आदमी पार्टी से एक बहुत बड़ी खबर आई है । पश्चिमी दिल्‍ली लोकसभा सीट से आप उम्‍मीदवार के बेटे ने पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है । आप उम्‍मीदवार बलबीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर पार्टी और केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं । उसने आरोप लगाया है कि उसके पिता को 6 करोड़ रूपए के बदले पार्टी से टिकट मिला है । उदय ने खुद को जिम्‍मेदार नागरिक बताते हुए ये खुलासा किया ।

Advertisement

पिता ने खरीदा 6 करोड़ में टिकट
उदय जाखड़ ने अपने पिता बलबीर जाखड़ पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍हें आम आदमी पार्टीसे 6 करोड़ रूपए में टिकट दिया गया है । पश्चिमी दिल्‍ली से लोकसभा चुनाव में खड़े हुए जाखड़ ने जनवरी महीने में ही पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की थी । जाखड़ के बेटे का ये भी आरोप है कि पिता के बारे में झूठी बातें बताकर जनता को गुमराह किया गया । उदय ने ये भी बताया कि पैसा सीधे केजरीवाल और गोपाल राय को दिया गया ।

Advertisement

पिता के बारे में फैलाया जा रहा है झूठ
उदय जाखड़ ने कहा कि उनके पिता बलराम जाखड़ ने तीन महीने पहले ही राजनीति में कदम रखा है । उदय ने कहा कि वो केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से ये पूछना चाहता हैं कि क्या वो एक सबूत भी दिखा सकते हैं कि उनके पिता कभी भी आम आदमी पार्टी या अन्ना आंदोलन से जुड़े रहे। उदय ने कहा कि उनका ना तो आम आदमी पार्टी से कोई संबंध रहा है और ना ही वो अन्‍ना मूवमेंट से ही कभी जुड़े रहे । उनके बारे में जनता को गुमराह किया जा रहा है । उदय ने कहा कि वो देश का एक जिम्‍मेदार नागरिक होने के नाते ये सच सबको बताना चाहते थे ।

Advertisement

पिता ने पढ़ाई के लिए नहीं दिए पैसे : उदय
उदय ने मीडिया को बताया – “मेरे पिता ने पश्चिमी दिल्ली संसदीय सीट से टिकट हासिल करने के लिए 6 करोड़ रुपये अरविंद केजरीवाल को दिए है। कुछ समय पहले जब मैंने उन्हें (बलबीर) कहा था कि मुझे पढ़ाई के लिए पैसों की जरूरत है, तो उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने सोचा कि वो पैसा इलेक्शन में लगा पाएंगे।” उदय ने कहा कि वो नहीं जानते कि इस खुलासे के बाद उनका परिवार, उनके पिता उन्‍हें अपनाएंगे या नहीं लेकिन ये जानकारी जनता तक पहुंचानी बहुत जरूरी थी ।

Advertisement