यूपी की इस चुनाव अधिकारी के सामने फेल है हीरोइनें, डांस वीडियो मचा रही धमाल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
चुनाव अधिकारी रीना द्विवेदी के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, ज्यादातर वीडियो में वो डांस करती दिख रही हैं।

New Delhi, May 12 : लोकसभा चुनाव में छठे चरण के लिये मतदान हो रहा है, इस चरण में कई बड़े दिग्गजों की किस्मत भी दांव पर लगी हुई है, हालांकि सोशल मीडिया पर एक बार फिर से यूपी की एक पीठासीन पदाधिकारी की तस्वीरें वायरल हो रही है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के बाद सोशल मीडिया पर पीली साड़ी पहनी एक पीठासीन अधिकारी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

टिकटॉक अकाउंट ढूंढ निकाला
उनके टिकटॉक से आये कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, ज्यादातर वीडियो में वो डांस करती दिख रही हैं, लोगों का कहना है कि ये आम पीठासीन अधिकारियों से अलग हैं, कई लोगों ने इन तस्वीरों और वीडियोज पर अजब-गजब कमेंट किये हैं, तो कईयों ने उनके पहनावे को लेकर टिप्पणी की है, हर किसी के मन में एक ही सवाल है, कौन है ये, रहती कहां है।

Advertisement

कौन है ये महिला
एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में पीठासीन पदाधिकारी ने बताया कि उनका नाम रीना द्विवेदी है, वो मूल रुप से यूपी के देवरिया की रहने वाली हैं, और फिलहाल लखनऊ में रहती हैं, वो लोक कल्याण विभाग (पीडब्लयूडी) विभाग में कार्यरत हैं, उन्होने ये भी बताया कि उनकी तस्वीर कहां से वायरल होनी शुरु हुई।

Advertisement

तस्वीर वायरल
रीना ने बताया कि उनकी ड्यूटी मतदान अधिकारी के रुप में नग्राम क्षेत्र 173 मोहनलालगंज में लगी थी, वो ईवीएम लेकर जा रही थी, तभी कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें ले लीं, हैरान करने वाली बात ये भी है, कि जहां वो मतदान अधिकारी बनी थीं, वहां वोटिंग प्रतिशत पिछले चुनावों की तुलना में काफी बढ गया है, इसे लेकर भी उनसे सवाल पूछा गया।

सोशल मीडिया सनसनी
रीना द्विवेदी ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी मशहूर हैं, आमतौर पर वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, उन्हें डांस करना बेहद पसंद है, फेसबुक पर कई लोगों ने खुद को उनके पोलिंग बूथ का वोटर बताते हुए लिखा, कि उनके होने से पोलिंग बूथ का माहौल खुशनुमा था, दूसरे अधिकारियों की तरह वो कठोरता से पेश नहीं आ रही थी।