सनी लियोनी ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, बताया उनके साथ कैसा बर्ताव करते थे हीरो

सनी लियोनी ने बताया कि सबकी ना सुनकर वो दुखी हो गई थी, इसके बाद एक एक्टर ने उनके साथ काम करने और मंच साझा करने को तैयार हो गये।

New Delhi, May 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का अतीत किसी से छुपा नहीं है, वो पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड आई है, आज सनी अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं, सनी साल 2012 में महेश भट्ट की फिल्म जिस्म-2 से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, सनी सुपरस्टार शाहरुख खान से लेकर इमरान हाशमी जैसे सितारे के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं, हालांकि एक समय ऐसा भी था, जब सितारे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने से हिचकते थे, ये बात खुद सनी ने ही बताई।

Advertisement

चर्चित आइटम गर्ल
सनी लियोनी इस दौर में बॉलीवुड की सबसे चर्चित और महंगी आइटम गर्ल बन चुकी हैं, कुछ साल पहले उन्होने एक बड़ा खुलासा किया था, उन्होने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री बाहर से देखने में जितनी खूबसूरत है, अंदर से वैसी नहीं है, सनी ने चर्चित शो नो फिल्टर नेहा में खुलकर कई बातों का खुलासा किया था।

Advertisement

स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते थे
एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वो बॉलीवुड में आई थी, तो कोई भी फिल्म स्टार उनके साथ स्क्रीन या मंच साझा नहीं करना चाहता था, सनी ने एक अवॉर्ड फंक्शन के अनुभव को साझा करते हुए कहा था कि वो सोच कर भी डर जाती हैं, एक अवॉर्ड फंक्शन के आयोजक चाहते थे, कि वो किसी सितारे के साथ मंच साझा करे, लेकिन मेरे साथ मंच साझा करने से हर किसी ने मना कर दिया।

Advertisement

चंकी पांडे ने कहा हां
सनी ने बताया कि सबकी ना सुनकर वो दुखी हो गई थी, इसके बाद एक एक्टर ने उनके साथ काम करने और मंच साझा करने को तैयार हो गये, तब जाकर ये तमाशा खत्म हुआ, जब नेहा ने उस एक्टर का नाम पूछा, तो सनी ने चंकी पांडे का नाम लिया। सनी लियोनी ने कहा कि खासकर एक्ट्रेस ना तो उनके साथ काम करना चाहती थी और ना ही मंच पर खड़ा होना चाहती थी, क्योंकि मैं पोर्न इंडस्ट्री से आई थी।

वर्कफ्रंट
अगर सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्होने फिल्म भूमि में एक आइटम सांग शूट किया है, साथ ही एक मराठी फिल्म में लावनी करती भी दिखेंगी, बॉलीवुड के साथ-साथ सनी लियोनी अब दक्षिण और मराठी फिल्मों में भी काम कर रही हैं।