सूचना देने के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस, महिला बिना कपड़ों के पहुंच गई थाने, सुनाई आपबीती

पीड़िता का आरोप है कि ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े तक फाड़ दिये, महिला ने उसी समय पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची।

New Delhi, May 13 : राजस्थान में हुए एक घटना ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है, दरअसल एक महिला ससुरालियों की प्रताड़ना से परेशान होकर निर्वस्त्र ही थाने पहुंच गई, चुरु जिले के बीदासर के वार्ड नंबर 5 में रहने वाले महिला का रविवार सुबह 8.30 बजे ससुरालियों के साथ झगड़ा हो गया। नौबत मारपीट तक पहुंच गई, शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची, तो महिला खुद ही निर्वस्त्र तीन किमी दूर थाने तक पहुंच गई, महिला बिना कपड़ों के भीड़भाड़ वाले राज्य मार्ग नंबर 20 पर करीब 45 मिनट चलती रही।

Advertisement

नाई ने बना लिया वीडियो
बताया जा रहा है कि जब महिला रास्ते से होकर पुलिस थाने जा रही थी, तभी एक नाई ने महिला की मदद करने के बजाय उसका बिना कपड़ों में वीडियो बना लिया, मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया, उन्हें लगा कि घर का मामला है, कुछ देर में शांत हो जाएगा।

Advertisement

नाई भी गिरफ्तार
जब महिला बिना कपड़ों के पुलिस थाने पहुंच गई, तो तुरंत पुलिस हरकत में आई, पुलिस ने मामले में जेठ-जेठानी और देवर को गिरफ्तार किया है, इसके साथ ही महिला का निर्वस्त्र वीडियो बनाने वाले नाई को भी देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, सभी लोगों से पूछताछ जारी है।

Advertisement

महिला का आरोप
पीड़िता का आरोप है कि ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े तक फाड़ दिये, महिला ने उसी समय पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची, जिसके बाद वो बिना कपड़ों के ही थाने के लिये निकल पड़ी, रास्ते में पुरानी तहसील के पास कुछ महिलाओं ने उसकी हालत पर तरस खाकर कपड़े लाकर दिये और ऑटो में बिठाकर थाने भेजने की बात कही, लेकिन ना तो महिला ने कपड़े पहने और ना ही ऑटो में बैठी, थाने पहुंचने के बाद थानाधिकारी ने महिला को बेडशीट लाकर दिया और फिर उसकी शिकायत सुनी।

पारिवारिक मामला
महिला ने पुलिस को बताया कि वो अकोला की रहने वाली है, एक साल पहले उसकी शादी बीदासर में हुई है, उसका पति पिछले 6 महीने से असम में रहकर मजदूरी करता है, महिला के मुताबिक ससुराल के लोग उसे परेशान करते हैं, पति द्वारा भेजे गये पैसे छीन लेते हैं और मारपीट करते हैं। एसपी राजेन्द्र कुमार ने कहा कि पारिवारिक मामला है, आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।