माया-अखिलेश के सामने नई मुसीबत, चुनाव प्रचार करने के बजाय फरार हुआ प्रत्याशी, लगा है संगीन आरोप

स्थानीय पुलिस अतुल राय की गिरफ्तारी के लिये ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है, तो प्रत्याशी प्रचार करने के बजाय बचने के लिये भागता फिर रहा है।

New Delhi, May 14 : पूर्वी यूपी का घोसी लोकसभा क्षेत्र इन दिनों सुर्खियों में है, दरअसल यहां सपा-बसपा गठबंधन का प्रत्याशी अतुल राय गिरफ्तारी से बचने के लिये फरार हो गये हैं, आपको बता दें कि गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय पर एक छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, इसी से बचने के लिये वो चुनाव छोड़कर फरार हो गये हैं, अतुल राय ने हाई कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया था, लेकिन वहां से भी उन्हें राहत नहीं मिली, जिसके बाद वो फरार हो गये।

Advertisement

असहज महागठबंधन
स्थानीय पुलिस अतुल राय की गिरफ्तारी के लिये ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है, तो प्रत्याशी प्रचार करने के बजाय बचने के लिये भागता फिर रहा है, इस पूरे घटनाक्रम ने घोसी के वोटरों को पेशोपेश में डाल दिया है, क्योंकि महागठबंधन का प्रत्याशी प्रचार में नहीं है, तो पार्टी विपक्ष पर परेशान करने और फंसाने का आरोप लगा रही है, अतुल राय की वजह से सपा-बसपा गठबंधन के सामने असहज स्थिति पैदा हो गई है।

Advertisement

शोषण का आरोप
आपको बता दें कि वाराणसी की एक लड़की ने प्रत्याशी अतुल राय पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, छात्रा का आरोप है कि अतुल राय अपनी पत्नी से मिलवाने के बहाने उसे अपने घर ले गया, जहां उसे दबोच लिया, बलात्कार करने के बाद गठबंधन नेता ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Advertisement

गैरजमानती वारंट
इस मामले में अतुल राय के खिलाफ इसी महीने 1 मई को मामला दर्ज किया गया है, मामले में कोर्ट ने गठबंधन प्रत्याशी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया है, इसके खिलाफ अतुल राय ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन वहां से भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी। घोसी से बीजेपी प्रत्याशी हरिनारायण राजभर इस मामले को भी चुनाव में भुनाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि अतुल राय का कहीं अता-पता नहीं है।