जानिए क्‍या हुआ जब प्रियंका गांधी के काफिले के सामने इंदौरवासियों ने लगा दिए मोदी-मोदी के नारे

 प्रियंका गांधी की गाड़ी जैसे ही यहां से गुजरी लोगों ने तेजी से मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिन्‍हें देखकर प्रियंका ने गाड़ी रुकवाई ओर फिर उन लोगों के पास पहुंच गई ।

New Delhi, May 14 : लोकसभा चुनाव 2019 के 6 चरण के मतदान पूरे हुए, अब 19 मई को आखिरी 7वें चरण के लिए वोटिंग होनी है । इस चरण में मध्‍यप्रदेश की भी 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे । कांग्रेस पार्टी की महासचिव इन दिनों चुनाव प्रचार के लिए मध्‍यप्रदेश में सक्रिय हैं । हाल ही में प्रियंका जब इंदौर की सड़कों से गुजरी तो वहां मौजूद लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए । प्रियंका गांधी ने आगे जो किया वो देखने लायक है । ममता दीदी के जय श्री राम के नारे लगाने वालों के साथ किए बर्ताव से काफी अलग ।

Advertisement

प्रियंका गांधी के काफिले के सामने मोदी-मोदी के नारे
इंदौर की सड़क से जब प्रियंका अपने काफिले के साथ गुजर रहीं थी तो   वहां मौजूद कुछ आमलोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए । ऐसा लग रहा था कि ये लोग प्रियंका के वहां से गुजरने का ही इंतजार कर रहे थे । इन समर्थकों ने मोबाइल कैमरा भी ऑन किया हुआ था । प्रियंका गांधी की गाड़ी जैसे ही यहां से गुजरी लोगों ने तेजी से मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिन्‍हें देखकर प्रियंका ने गाड़ी रुकवाई ओर फिर उन लोगों के पास पहुंच गई ।

Advertisement

प्रियंका ने मोदी समर्थकों से मिलाया हाथ
प्रियंका गांधी कुछ समय पहले, उसी सड़क पर थोड़ी दूर पहले ही कांग्रेस समर्थकों से मिलकर अपनी गाड़ी में बैठीं थी । उनकी गाड़ी थोड़ा ही दूर निकली थी कि मोदी समर्थकों के नारे सुनाई देने लगे । इसके बाद प्रियंका ने गाड़ी रुकवाई औश्र वो मुस्‍कुराते हुए बाहर निकलीं । प्रियंका गांधी ने इन लोगों से हाथ मिलाया और कहा, ‘आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह…ऑल द् बेस्ट…’ वहां खड़े लोगों ने भी उन्‍हें ऑल्‍ दि बेस्‍ट कहा ।

Advertisement

एमपी कांग्रेस ने किया ट्वीट
मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को पोस्‍ट भी किया गया है । जिसमें लिखा है – इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा “आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ‘आल दी बेस्ट” । इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता और देश के कण-कण से प्यार । काश…मोदी भी देश को समझ पाते । हालांकि मोदी समथर्कों ने इस वीडियो को कांग्रेस का ही रचा हुआ घटनाक्रम बताया ।