इंटरनेट सनसनी पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी पर 6 साल पहले टूटा था दुखों का पहाड़

तस्वीरें वायरल होने के बाद रीना ने कहा कि लोग उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं, दूर-दूर से फोन आ रहे हैं, कभी ये सब अच्छा भी लगता है, लेकिन फिर उलझन भी होने लगती है।

New Delhi, May 14 : लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, पहले कुछ दिनों तक इस महिला को कम ही लोग जानते थे, इनके बारे में तमाम दावे किये जा रहे थे, लेकिन अब पूरी जानकारी सामने आ चुकी है, इस महिला की रियल लाइफ में बहुत सारे उतार-चढाव आये हैं, मूल रुप से यूपी की देवरिया जिले की रहने वाली इस महिला का नाम रीना द्विवेदी है, इन्होने मीडिया से बात करते हुए अपना दर्द साझा किया।

Advertisement

पीडब्लयूडी विभाग में तैनात
रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लयूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं, उन्होने बताया कि साल 2004 में मेरी शादी पीडब्लयूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई, लेकिन साल 2013 में उनकी मौत हो गई, पति के अचानक गुजर जाने से उनकी हिम्मत बिल्कुल टूट गई, रीना ने कहा कि उन्हें पति के स्थान पर नौकरी मिली, संजय और रीना का एक 13 साल का बेटा है।

Advertisement

फिटनेस का खास ध्यान
रीना ने बताया कि उन्हें बचपन से ही खुद को फिट रखने का शौक है, यही वजह है कि मुझे फोटो सेशन करवाना भी अच्छा लगता है, मैं ड्रेस भी सोच-समझकर चयन करती हूं, ताकि मैं खूबसूरत दिख सकूं। रीना ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं, वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

भोजपुरी फिल्मों से ऑफर
पीडब्लयूडी कर्मचारी को भोजपुरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होने तब ऑफर ठुकरा दिया था, सोशल मीडिया पर रीना के लाखों फैन हैं, उन्होने कहा कि अगर मुझे बॉलीवुड में काम कपने का ऑफर मिले, तो मैं उस पर विचार करुंगी, रीना द्विवेदी ने कहा कि वो हमेशा से ही सज-संवर कर ऑफिस जाना पसंद करती हैं।

सोशल मीडिया की सुर्खियां
तस्वीरें वायरल होने के बाद रीना ने कहा कि लोग उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं, दूर-दूर से फोन आ रहे हैं, कभी ये सब अच्छा भी लगता है, लेकिन फिर उलझन भी होने लगती है, रीना ने कहा कि मैं तो अपना काम कर रही हूं, मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ पर मेरी ड्यूटी थी, वहीं से मेरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, रीना ने बताया कि अभी तक मेरे घर वाले इसे बेहद सकारात्मक तरीके से ले रहे हैं, वो कह रहे हैं कि बिटिया का नाम हुआ।