विश्वकप के पहले सौरव गांगुली का बड़ा  बयान, टीम इंडिया को खलेगी इस क्रिकेटर की कमी

रोहित शर्मा ने चौथी बार आईपीएल का खिताब मुंबई इंडियंस को जिताया, इस पर सौरव गांगुली ने कहा कि वो सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं।

New Delhi, May 14 : आईपीएल -12 के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिये बड़ी खबर है, दरअसल टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि भारतीय टीम को विश्वकप में पंत की कमी खलेगी, आपको बता दें कि चयनकर्ताओं ने युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को 15 खिलाड़ियों में शामिल नहीं किया है, उन्हें स्टैंडबाई में जगह दी गई है। पंत का चयन ना होने पर कई दिग्गजों ने सवाल खड़े किये थे।

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार हैं सौरव
ऋषभ पंत ने आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए दमदार प्रदर्शन किया, दिल्ली की टीम को 6 सीजन के बाद इस बार प्लेऑफ में जगह मिली, हालांकि दिल्ली की टीम क्वालिफायर-2 में चेन्नई सुपरकिंग्स से हार गई। सौरव गांगुली इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार थे।

Advertisement

केदार जल्दी होंगे फिट
सौरव गांगुली ने कहा कि टीम इंडिया को विश्वकप में ऋषभ पंत की कमी खलेगी, पूर्व कप्तान से जब पूछा गया कि क्या ऋषभ को चोटिल केदार जाधव की जगह पर मौका दिया जाना चाहिये, तो इस पर गांगुली ने कहा कि आप इस तरह नहीं कह सकते, मुझे उम्मीद है कि केदार जल्दी ही फिट हो जाएंगे, और वापसी करेंगे, लेकिन फिर भी ऋषभ पंत की कमी विश्वकप में खलेगी।

Advertisement

रोहित सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में एक
रोहित शर्मा ने चौथी बार आईपीएल का खिताब मुंबई इंडियंस को जिताया, इस पर सौरव गांगुली ने कहा कि वो सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स दोनों ही शानदार टीमें हैं, दोनों के पास कई मैचविनर खिलाड़ी हैं, दिल्ली के लिये सफल सीजन पर गांगुली ने कहा कि हमने अच्छा किया, लेकिन फाइनल तक नहीं पहुंच सके।