उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर उड़ाना चाहा पीएम मोदी का मखौल, सोशल मीडिया में जमकर हो गई ट्रोल

मोदी समर्थकों ने उर्मिला को इस ट्वीट के लिए जमकर ट्रोल किया है । उर्मिला को मोदी समर्थक उनका असली नाम मरियम अख्‍तर मीर का इस्‍तेमाल करने की सलाह देते नजर आए ।

New Delhi, May 14 : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के बालाकोट एयरस्‍ट्राइक के दौरान बादलों की स्थिति और राडार संपर्क को लेकर दिए बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गए हैं । मोदी विरोधी पीएम के इस बयान का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं, हालांकि मोदी समथ्रक उन्‍हें डिफेंड करने में पीछे नहीं । बहरहाल कांग्रेस प्रत्‍याशी और एक्‍ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने प्रधानमंत्री के इस बयान पर ट्वीट किया । लेकिन इसके लिए उन्‍होने जो तरीका अपनाया वो मोदी समथर्कों को पसंद नहीं आ रहा है ।

Advertisement

उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट
उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर लिखा – ‘स्पष्ट आकाश और बादलों के लिए भगवान का धन्यवाद, मेरे  पालतू डॉग रोमियो के कानों को साफ राडार संकेत मिल सकें।’ इस कैप्‍शन के साथ उन्‍होने अपने पालतू डॉग रोमियो और अपनी एक तस्‍वीर भी पोस्‍ट की है । मोदी समर्थकों ने उर्मिला को इस ट्वीट के लिए जमकर ट्रोल किया है । उर्मिला को मोदी समर्थक उनका असली नाम मरियम अख्‍तर मीर का इस्‍तेमाल करने की सलाह देते नजर आए ।

Advertisement

प्रधानमंत्री का बयान  
दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने टीवी चैनल न्‍यूज नेशन को दिए इंटरव्यू में बालाकोट एयरस्‍ट्राइक को लेकर कुछ बातें कहीं थीं । उन्‍होने कहा था कि बालाकोट एयरस्ट्राइक को  लेकर उन्होंने विशेषज्ञों को सलाह दी थी कि ‘खराब मौसम की वजह से’ इसे टाला ना जाए । इसके साथ ही उन्होंने उस दौरान कहा था, ‘बादल होने की वजह से भारतीय विमान पाकिस्तानी रडार की पकड़ में आने से बच सकते हैं।’  पीएम के इस बयान के बाद कई एक्‍सपर्ट सामने आए जिन्‍होने पीएम के इस बयान को बेतुका बताया । मोदी विरोधियों इस बयान को लेकर जमकर ट्रोलिंग की ।

Advertisement

प्रियंका गांधी ने भी पीएम पर साधा निशाना
वहीं पीएम के इस बयान पर प्रियंका गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा । प्रियंका ने एक चुनाव प्रचार के दौरान कहा – वह इतने बडे़ रक्षा विशेषज्ञ हैं कि उन्होंने सोचा कि मौसम क्लाउडी है और वह ऐसा काम करेंगे, तो रडार पर नहीं आयेंगे. लेकिन वह जनता के रडार पर आ गये हैं । चाहे बारिश का मौसम हो या खुली धूप हो, सब समझ गये हैं कि इनकी राजनीति की सचाई क्या है । बहरहाल प्रधानमंत्री के इस बयान ने सियासी पारा बढ़ा दिया है, बालाकोट को एक बार फिर चुनावी बहस का हिस्‍सा बना दिया है ।

Advertisement