कोलकाता रोड शो में बवाल, अमित शाह ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर दिखाए सबूत, ममता राज को किया ‘EXPOSE’

कोलकाता में शाह की रैली के दौरान हुई हिंसा पर बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की, उन्‍होने कहा कि उन पर हमला हुआ है और अब उन्‍हीं पर FIR भी करा दी गई है ।   

New Delhi, May 15 : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मीडिया को जानकारी देते हुए ममता सरकार को एक्‍सपोज कर दिया । शाह ने ममता सरकार पर आरोप लगाए कि उनके कार्यकर्ताओं द्वारा हिंसा करवाई गई । शाह ने कहा कि देश में 6 चरण के चुनाव हो चुके हैं और एकमात्र पश्चिम बंगाल को छोड़कर कहीं से भी हिंसा की कोई खबर नहीं है, मतलब साफ है कि हिंसा का कारण तृणमूल कांग्रेस है ।

बीजेपी हिंसा करती तो पूरे देश में हिंसा होती !  
प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने आरोप लगाते हुए कहा – ”मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि आप    सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और बीजेपी देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है । अगर बीजेपी हिंसा करती तो देश के हर राज्य में हिंसा होती । मेरे रोड शो के दौरान तीन बार हमले किए गए ।वहां हिंसा को रोकने के कोई इंतजाम नहीं थे । कल की घटना चिंताजनक है।”

अमित शाह ने पूछे सवाल
अमित शाह ने सफाई देते हुए कहा कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने तोड़ी थी । उन्होंने कहा, – ”हिंसा के दौरान विद्यासागर कॉलेज का गेट बंद था तो फिर ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति किसने तोड़ी? अंदर कौन गया? जबकि बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर थे।” आपको बता दें ममता बैनर्जी ने शाह के रोड शो में बवाल के बाद ट्वीट कर DP में विद्यासागर की फोटो लगाई है और BJP पर मूर्ति तोड़ने का आरोप भी लगाया है ।

पश्चिम बंगाल में घोर नकारात्‍मकता : अमित शाह
बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि –  ”रोड शो से पहले ही वहां लगे पोस्टर फाड़ दिए गए । रोड शो शुरू हुआ, जिसमें अभूतपूर्व जनसैलाब उमड़ा । 2.30 घंटे तक शांतिपूर्ण तरीके से रोड शो चला । 3 बार हमले किये गए और तीसरे हमले में तोड़फोड़, आगजनी और बोतल में केरोसिन डालकर हमला किया गया। ” शाह ने महागठबंधन को निशाना बनाते हुए कहा ”जितने भी ये महामिलावटी हैं, ये घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं । इनके पास दो ही मुद्दे हैं- मोदी की छवि को खराब करो और मोदी को हटाओ, लेकिन इन महामिलावटी लोगों को ऐहसास नहीं है कि मोदी आज यहां पर 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद से है।”

बंगाल में 23 से ज्यादा सीटें बीजेपी जीतेगी- अमित शाह
अमित शाह ने बंगाल में बीजेपी की स्थिति पर एक बार फिर पूरे विश्‍वास से कहा कि बंगाल में बीजेपी 23 से ज्‍यादा सीटें जीत रही है । शाह ने कहा – ”मैंने बंगाल की जनता के आक्रोश को देखा है । जैसी स्थिति वहां ममता दीदी ने बनाई है, उसे जनता स्वीकार नहीं कर सकती।’अब बंगाल की जनता ममता जी को हटाने का मन बना चुकी है और मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि इस बार बंगाल में बीजेपी 23 से अधिक सीटें जीतने जा रही है।”