अगले प्रधानमंत्री पर चंद्रबाबू नायडू का बड़ा बयान, राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो हताश हो गये हैं, क्योंकि उन्हें महसूस हो रहा है कि वो लोकसभा चुनाव में पराजित हो रहे हैं।

New Delhi, May 15 : आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश के लिये सोचने वाला अच्छा नेता कहा है, उन्होने कहा कि 1996 के विपरीत गैर बीजेपी दल ये गलती नहीं दोहराएंगे, कि अगर केन्द्र में सरकार बनाने के लिये कोई गठबंधन होता है, तो उससे कांग्रेस को बाहर रखा जाए, एक न्यूज एजेंसी को दिये इंटरव्यू में सीएम ने कहा बीजेपी सत्ता से बाहर होने जा रही है, केन्द्र में गठबंधन की सरकार बनाने की कोशिश जारी है, बेहतर यही होगा, कि संतुलन कायम रखा जाए।

मोदी हताश हैं
चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो हताश हो गये हैं, क्योंकि उन्हें महसूस हो रहा है कि वो लोकसभा चुनाव में पराजित हो रहे हैं। टीडीपी प्रमुख ने कहा कि सत्ता विरोधी बयार है, मोदी ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन उनके पास बताने के लिये कोई उपलब्धि ही नहीं है, इसी वजह से उन्होने पुलवामा और बालाकोट की बात करनी शुरु कर दी।

अभद्र भाषा का प्रयोग
सीएम ने कहा की पीएम मोदी हर चुनावी सभा में विपक्षी नेताओं को दोषी ठहराते हैं, वो उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, अगर आप मोदी जी का चुनावी अभियान देखें, तो आप पायेंगे, कि वो कमजोर और अधिक हताश होते जा रहे हैं, चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि इससे पहले भी वो कमजोर थे, लेकिन मीडिया को अपने पक्ष में कर रखा था। सभी राजनीतिज्ञों को धमकाया, इसलिये उनके खिलाफ कोई नहीं बोलता था।

पीएम कौन होगा
चंद्रबाबू नायडू से पीएम उम्मीदवार के लिये सुझाव मांगे जाने पर उन्होने कहा कि ये आंकड़ों का खेल है, लोकतंत्र अर्थ संख्या से है, सबको साथ आना होगा, उन्होने खुद को पीएम के रुप में पेश किये जाने के संबंध में कहा कि मेरा राज्य छोटा है, मेरे अंक महज 25 (आंध्र प्रदेश की लोकसभा सीटें) है, ये संख्या बहुत कम है।