स्टार क्रिकेटर पर आया था माधुरी दीक्षित का दिल, इस वजह से होते-होते रह गई शादी

अजय जडेजा का क्रिकेट करियर अच्छा नहीं चल रहा था, परिवार के लोग लगातार उन पर दबाव बना रहे थे, जिसके बाद जडेजा ने माधुरी दीक्षित से दूरी बना ली।

New Delhi, May 15 : नाइनटीज की सुपरहिट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज भी करोड़ों दिलों पर राज करती हैं, आज धक-धक गर्ल अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं, माधुरी इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ टीवी रिएलिटी शो में भी बतौर जज नजर आती हैं, एक्ट्रेस का नाम संजय दत्त, अनिल कपूर के साथ-साथ स्टार क्रिकेटर अजय जडेजा के साथ भी जुड़ा, आइये इस खास मौके पर उनके बारे में कुछ जानते हैं।

Advertisement

जडेजा के साथ अफेयर
बॉलीवुड के गलियारों में धक-धक गर्ल और अजय जडेजा के अफेयर के किस्सों ने खूब सुर्खियां बटोरी, दरअसल दोनों की मुलाकात एक मैगजीन फोटोशूट के दौरान हुई थी, पहली ही मुलाकात में दोनों ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया था, यहीं से दोनों के अफेयर के किस्सों के चर्चे होने शुरु हो गये।

Advertisement

हैंडसम क्रिकेटर
अजय जडेजा की गिनती तब टीम इंडिया के सबसे हैंडसम क्रिकेटरों में होती थी, लड़कियां उनकी दीवानी हुआ करती थी, माधुरी से नाम जुड़ने के बाद स्टार क्रिकेटर के फिल्मों में आने की भी चर्चा शुरु हो गई थी, इतना ही नहीं एक प्रोड्यूसर तो अजय जडेजा और माधुरी को लेकर फिल्म भी बनाने को तैयार थे, हालांकि किसी वजह से बात नहीं बन सकी। बाद में जडेजा ने बतौर एक्टर फिल्म में भी काम किया।

Advertisement

परिवार हो गया नाराज
एक तरफ जडेजा के अफेयर के किस्से अखबारों में सुर्खियां बटोर रही थी, तो मैदान में उनकी परफॉरमेंस गिरती जा रही थी, क्रिकेट करियर प्रभावित होने की वजह से जडेजा का परिवार उनसे नाराज हो गया और उन्हें खेल पर ध्यान देने के लिये कहा, आपको बता दें कि जडेजा गुजरात के एक रॉयल फैमिली से हैं, जबकि माधुरी दीक्षित मध्यम वर्गीय परिवार से थीं, जडेजा का परिवार माधुरी को बहू बनाने के लिये बिल्कुल तैयार नहीं था।

बना ली दूरी
अजय जडेजा का क्रिकेट करियर अच्छा नहीं चल रहा था, परिवार के लोग लगातार उन पर दबाव बना रहे थे, जिसके बाद जडेजा ने धक-धक गर्ल से दूरी बना ली, और दोनों अलग हो गये। बाद में एक्ट्रेस ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर ली, वहीं जडेजा की शादी पॉलिटिशियन जया जेटली की बेटी अदिति जेटली से शादी की।