रमजान के महीने में मॉडल ने पोस्ट की बिंदास वीडियो, ट्रोलर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
मंदना करीमी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि वो इन गर्मियों के लिये तैयार हैं, एक्ट्रेस इस वीडियो में ऑरेंज ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही है।

New Delhi, May 15 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदना करीमी अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिये अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन एक बार फिर से एक्ट्रेस को अपनी हॉट अंदाज के लिये सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है, दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किये थे, जिसके बाद ट्रोलर्स उनके पीछे पिल पड़े हैं और उन्हें तरह-तरह की बातें कह रहे हैं।

वीडियो के साथ कैप्शन
मंदना करीमी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि वो इन गर्मियों के लिये तैयार हैं, एक्ट्रेस इस वीडियो में ऑरेंज ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही है, जैसे ही उन्होने ये वीडियो पोस्ट किया, ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, मंदना के इस वीडियो को महज कुछ घंटे में ही एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ट्रोलर्स के निशाने पर
हालांकि वीडियो वायरल होने के साथ ही मंदना ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई है, कुछ आलोचक उन्हें तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि मुस्लिम होने के बावजूद रमजान के पवित्र महीने में वो बिकिनी पहन वीडियो बनवा रही है, एक ट्रोलर ने तो लिखा है कि इस्लाम को आप पर शर्म आ रही है, तो एक और यूजर ने लिखा कि तुमसे ज्यादा तो किसी भिखारी के पास कपड़े होते हैं।

गर्व का पल
हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने मंदना पर ताना भी मारा है, एक यूजर ने लिखा कि रमजान के समय आप बिकिनी की तस्वीरें पोस्ट कर रही है, ये तो गर्व का पल है। वहीं कुछ लोगों ने मंदना को उनकी बॉडी को लेकर भी ट्रोल करने की कोशिश की, एक फैन ने लिखा कि आपको सही खाना नहीं मिलता क्या, तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपकी मेहनत आपकी बॉडी पर दिख रही है।