रमजान के महीने में मॉडल ने पोस्ट की बिंदास वीडियो, ट्रोलर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
मंदना करीमी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि वो इन गर्मियों के लिये तैयार हैं, एक्ट्रेस इस वीडियो में ऑरेंज ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही है।

New Delhi, May 15 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदना करीमी अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिये अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन एक बार फिर से एक्ट्रेस को अपनी हॉट अंदाज के लिये सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है, दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किये थे, जिसके बाद ट्रोलर्स उनके पीछे पिल पड़े हैं और उन्हें तरह-तरह की बातें कह रहे हैं।

Advertisement

वीडियो के साथ कैप्शन
मंदना करीमी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि वो इन गर्मियों के लिये तैयार हैं, एक्ट्रेस इस वीडियो में ऑरेंज ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही है, जैसे ही उन्होने ये वीडियो पोस्ट किया, ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, मंदना के इस वीडियो को महज कुछ घंटे में ही एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Advertisement

ट्रोलर्स के निशाने पर
हालांकि वीडियो वायरल होने के साथ ही मंदना ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई है, कुछ आलोचक उन्हें तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि मुस्लिम होने के बावजूद रमजान के पवित्र महीने में वो बिकिनी पहन वीडियो बनवा रही है, एक ट्रोलर ने तो लिखा है कि इस्लाम को आप पर शर्म आ रही है, तो एक और यूजर ने लिखा कि तुमसे ज्यादा तो किसी भिखारी के पास कपड़े होते हैं।

Advertisement

गर्व का पल
हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने मंदना पर ताना भी मारा है, एक यूजर ने लिखा कि रमजान के समय आप बिकिनी की तस्वीरें पोस्ट कर रही है, ये तो गर्व का पल है। वहीं कुछ लोगों ने मंदना को उनकी बॉडी को लेकर भी ट्रोल करने की कोशिश की, एक फैन ने लिखा कि आपको सही खाना नहीं मिलता क्या, तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपकी मेहनत आपकी बॉडी पर दिख रही है।

https://www.instagram.com/p/BxZFZ8hg49h/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/Bxbi7NggfcY/?utm_source=ig_embed