इस मांग को लेकर थाने के बाहर धरने पर बैठ गये पीएम मोदी के भाई, जानिये पूरा मामला

जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी सड़क मार्ग के जरिये जयपुर जा रहे थे, वो अहमदाबाद से हरिद्वार के लिये निकले थे।

New Delhi, May 15 : पीएम नरेन्द्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार 14 मई को करीब 4 घंटे पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठे रहे, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये मामला जयपुर का है, जहां सड़क मार्ग के जरिये वो अहमदाबाद से हरिद्वार जा रहे थे। अजमेर से जयपुर जाते समय उन्हें पुलिस एस्कॉर्ट नहीं दी गई, जिसके बाद नाराज पीएम के भाई करीब चार घंटे तक पुलिस थाने के सामने धरना देकर बैठे रहे, उसके बाद उन्हें एस्कॉर्ट मिली और वो वहां से रवाना हुए।

Advertisement

पुलिस एस्कॉर्ट की मांग
एक लीडिंग वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार प्रह्लाद मोदी अहमदाबाद से सड़क मार्ग के जरिये हरिद्वार जा रहे थे, अजमेर से जयपुर जाते समय उन्होने स्थानीय पुलिस से एस्कॉर्ट की मांग की, जिस पर पुलिस ने इंकार कर दिया, नाराज होकर वो थाने के सामने ही धरने पर बैठ गये, ये मामला जयपुर-अजमेर हाइवे स्थित बगरु पुलिस थाने का है, 4 घंटे बाद पुलिस ने पीएम के भाई को मनाया।

Advertisement

पुलिस कमिश्नर ने क्या कहा
मामले में जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी सड़क मार्ग के जरिये जयपुर जा रहे थे, वो अहमदाबाद से हरिद्वार के लिये निकले थे, उन्होने बगरु थाने से एस्कॉर्ट की मांग की, लेकिन वो इसके पात्र नहीं है, इसलिये उन्हें एस्कॉर्ट देने से मना कर दिया गया था।

Advertisement

दो पीएसओ का आदेश
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हमारे पास प्रह्लाद मोदी को 2 पीएसओ उपलब्ध कराने का आदेश था, जो बगरु थाने में पहले से मौजूद था, इन दो पुलिसकर्मियों को पीएम के भाई के साथ जाना था, लेकिन वो उन दोनों सुरक्षाकर्मियों को अपनी गाड़ी में ले जाने के लिये तैयार नहीं हुए, वो अलग से पुलिस वाहन की मांग कर रहे थे।

4 घंटे बाद सुलझा मामला
बताया जा रहा है कि मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से अधिकारियों के निर्देश के बाद स्थानीय पुलिस ने पीएम के भाई को एस्कॉर्ट मुहैया करा दी, हालांकि करीब चार घंटे तक प्रह्लाद मोदी बगरु थाने में बैठे रहे, रात करीब 9 बजे वो थाने से हरिद्वार के लिये रवाना हुए।