सच्‍चे और सबसे बड़े ‘मोदी भक्‍त’ हैं मणिशंकर, रौनक का नया वीडियो कांग्रेस के होश उड़ा देगा

अब मणिशंकर अय्यर का बयान ले लिया जाए या सैम पित्रोदा का । दोनों ही बयानों ने पार्टी का नुकसान ही पहुंचाया है ।

New Delhi, May 16 : मणिशंकर अय्यर के एक बयान ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को लेकर लोगों की संवेदनाओं को फिर से कुरेद दिया है । लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से ठीक पहले आए इस बयान ने राजनीतिक बहस शुरू कर दी है । मोदी समर्थक इस बयान के चलते जहां मणिशंकर अय्यर की धज्जियां उड़ा रहे हैं वहीं कांग्रेस एक बार फिर उनके बयान की निंदा कर इससे पल्‍ला झाड़ रही है । सोशल मीडिया में भी बयान को लेकर मणिशंकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं, रही सही कसर आर जे रौनक के नए वीडियो ने निकाल दी है ।

Advertisement

रौनक के सवाल
रौनक के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 4 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं । और बकायदावीडियो पर कमेंट कर इस मुद्दे पर अपनी राय भी दे रहे हैं । रौनक ने लोगों से इस वीडियो के जरिए पूछा है कि मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर इशारों-इशारों में नरेन्‍द्र मोदी  को नीच बताया है। अय्यर इससे पहले भी नरेंद मोदी को चायवाला और नीच बोल चुके हैं। अय्यर के अलावा कांग्रेस के कई और नेता नरेंद्र मोदी को सीधे-सीधे गाली देते रहे हैं। ऐसे में सवाल ये है कि जब राहुल गांधी नरेंद्र मोदी के मन में प्यार भरने की बात करते हैं, तो इतने सारे कांग्रेसी नेता मोदी को गाली क्यों देते हैं? क्या ये इत्तेफाक है? या जानबूझकर किसी के इशारे पर ये सब बयान दिए जाते हैं।

Advertisement

रौनक ने बताया मोदी भक्‍त हैं मणिशंकर अय्यर
आर जे रौनक ने वीडियो के टाइटल में मणिशंकर अय्यर को मोदी भक्‍त बताया है । अब आप कहेंगे वो कैसे, भई 2014 में ठीक चुनाव से पहले मणिशंकर ने पीएम के लिए चायवाला शब्‍द का इसतेमाल किया था । इस बात को बीजेपी ने इस तरह से कैश किया कि बीजेपी चुनाव में जबरदस्‍त तरीके से जीत गई, अय्यर के इस बयान का कुछ तो फायदा बीजेपी ने उठा ही लिया । वहीं अब आए उनके नीच बयान को लेकर भी गहमागहमी जारी है ।

Advertisement

कांग्रेस पर साधा निशाना
मजाक के अंदाज में बने इस वीडियो में रौनक ने कहा कि ऐसा हो सकता है कि राहुल गांधी को समझदार दिखाने के लिए पार्टी के नेता ऊल-जुलूल बयान देने में यकीन करते हों । अब मणिशंकर अय्यर का बयान ले लिया जाए या सैम पित्रोदा का । दोनों ही बयानों ने पार्टी का नुकसान ही पहुंचाया है । वहीं राहुल गांधी हैं वो इन दिनों किसी दूसरी ही दुनिया में विचरण कर रहे हैं ।