अमेठी से चुनाव लड़ रहीं स्‍मृति ईरानी को मिला एकता कपूर का साथ, ‘चुनाव में जीत पक्‍की’

स्‍मृति ईरानी अमेठी से चुनाव मैदान में हैं । उन्‍हें उनकी सबसे खास दोस्‍त ने शुभकामनाएं भेजी हैं । खास बात ये कि नतीजों से पहले ही उन्‍हें जीत की बधाईयां मिल गई हैं ।

New Delhi, May 17 : स्‍मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले टीवी इंडस्‍ट्री की जानी मानी हस्‍ती थी । सालों तक चले उनके टीवी सोप क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी ने उन्‍हें भारत के घर-घर की फेवरेट बहू बना दिया था । स्‍मृति को ये रोल देने वालीं थीं एकता कपूर । एकता और स्‍मृति ईरानी का याराना काफी पुराना लगता है । शायद इसीलिए दोनों एक दूसरे के लिए हर मौके पर मौजूद होती हैं । अब चूंकि स्‍मृति अमेठी से एक बार फिर से चुनाव मैदान में हैं तो उनकी सबसे खास दोस्‍त ने उन्‍हें शुभकामनाएं भेजी हैं ।

Advertisement

एकता कपूर का स्‍मृति को संदेश
एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की जीत की शुभकामनाएं अभी से दे डाली हैं । एकता ने मुंबई में एकप्रोग्राम के दौरान स्मृति ईरानी के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा कि हिम्मत ए मर्दा तो मदद ए खुदा । उन्‍होने स्‍मृति को उनकी जीत के लिए शुभकामनाएं दी । एकता स्‍मृति की बेहद पुरानी और अच्‍छी दोस्‍त हैं । जाहिर है स्‍मृति ईरानी को इस वक्‍त दोस्‍तों के साथ की भी बहुत जरूरत है ।

Advertisement

करणवीर बोहरा ने भी दी शुभकामनाएं
स्मृति ईरानी के साथ पहले उनके शो पर काम कर चुके बिग बॉस के एक्स कंटेस्‍टेंट करणवीर बोहरा ने भी मीडिया से बातचीत में स्‍मृति ईरानी को शुभकामनाएं दीं और खास बातें शेयर करते हुए बताया कि शो के दौरान स्मृति अपने घर का खाना पैक करके हमारे लिए लाती थी । करणवीर ने बताया कि सेट पर सब उन्हें मां की तरह ही ट्रीट करते थे । करणवीर ने दिल से उन्हें बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने जैसे टीवी पर सबका दिल जीता है, वैसे ही वह जनता का साथ जीत लेगी ।

Advertisement

राहुल गांधी से है मुकाबला
स्‍मृति ईरानी 2014 में अमेठी से चुनाव हार गई थीं । इस सीट से उनका सीधा मुकाबला राहुल गांधी से हें, अमेठी राहुल गांधी की पारंपकि सीट है, यहां से वो अब तक हर चुनाव में जीतते आए हैं । हालांकि इस बार राहुल गांधी दक्षिण भारत के वायनाड से भी चुनाव मैदान में है जिसकी बड़ी वजह अमेठी में उनके कमजोर होते जनाधार को माना गया है । हालांकि राहुल इससे इनकार करते हैं । लेकिन स्‍मृति को पूरा विश्‍वास है कि इस बार उनके काम को सराहा जाएगा और अमेठी में उन्‍हें स्‍वीकार कर जीत का हार पहनाया जाएगा ।