इधर साध्वी प्रज्ञा को लेकर PM मोदी बोले ‘नहीं करूंगा माफ’, उधर कुमार विश्वास ने कह दी बड़ी बात

गोडसे को देशभक्‍त कहकर साध्‍वी प्रज्ञा ने एक नई बहस शुरू कर दी है । पार्टी की नाराजगी के चलते उन्‍होने माफी तो मांग ली है लेकिन ये बात प्रधानमंत्री को बेहद बुरी लगी है ।

New Delhi, May 17 : लोकसभा चुनाव की गहमागहमी में श्रीराम से राजनीति शुरू होकर गोडसे पर आकर हंगामा करती नजर आ रही है । चुनाव का अंतिम दौर है, और इस दौर से पहले ही गोडसे को लेकर बवाल हो रहा है । एक रैली में कमल हासन गोडसे को हिंदू आतंकवादी कहते हैं तो वहीं एक रोड शो में पत्रकार से बात करते हुए साध्‍वी प्रज्ञा उन्‍हें सच्‍चा देशभक्‍त बता देती हैं । अब भला राष्‍ट्रपिता के हत्‍यारे को देशभक्‍त कहा जाता, कैसे उचित हो सकता है । प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने एक इंटरव्‍यू में अपने मन की बात कही ।

बयान पर बोले प्रधानमंत्री
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने एक न्‍यूज चैनल को इंटरव्‍यू के दौरान गोडसे को देशभक्‍त बताए जाने के बयान पर अपने मन की बात कही । पीएम ने कहा कि वो इस बयान से बहुत दुखी हैं । ये बात कहने वालों ने तो माफी मांग ली है और पार्टी भी उन पर कार्रवाई कर रही है, लेकिन उन्‍हें मैं मन से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा । मोदी राष्‍ट्रपिता को आदर्श मानते हैं, ऐसे में साफ जाहिर है कि वो इस बयान से बेहद दुखी हुए हैं ।

कुमार विश्‍वास का ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने अपने मन की बात को व्‍यक्‍त किया तो इस पर कविराज कुमार विश्‍वास ने भी ट्वीट किया । प्रधानमात्री की नाराजगी को सात्विक क्रोध की संज्ञा देकर लिखा – आभार @narendramodi जी ! विश्व के सबसे बडे लोकतंत्र के प्रधानमंत्री से यही प्रतिक्रिया अपेक्षित भी है ! आशा है विचार-सरकार-दल के आपके साथी और समर्थक भी आपके इस सात्विक-क्रोध का मान रखेंगे ।

साध्‍वी प्रज्ञा पर एक्‍शन
आपको बता दें साध्‍वी प्रज्ञा के गोडसे को देशभक्‍त बताए जाने के मामले में अमित शाह ने बयान जारी किया । उन्‍होने कहा साध्‍वी प्रज्ञा और अनंत हेगड़े, नलिन ने भी अपने बयानों के लिए माफी मांगी है । मामला पार्टी की अनुशासन समिति देख रही है, 10 दिन में पार्टी को रिपोर्ट मिल जाएगी । अमित शाह ने इस बयान को नेताओं का निजी बयान बताया और इस विचारधारा से पल्‍ला झाड़ लिया ।