परिणाम से पहले ही केजरीवाल को सता रहा हार का डर, कुमार विश्वास ने पहले ही बता दिया, क्या होने वाला है

केजरीवाल के इस बयान के बाद दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने भी प्रतिक्रिया दी है, उन्होने कहा कि पता नहीं वो क्या कहना चाह रहे हैं।

New Delhi, May 18 : दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर मतदान हो चुका है, आप, कांग्रेस और बीजेपी ने इस चुनाव में पूरा जोर लगा दिया था, लेकिन नतीजों से पहले ही दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक नया बयान दिया है, जिसमें उन्होने कहा है कि आखिरी समय में मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट कर गया, अब केजरीवाल के इस बयान पर आप नेता कुमार विश्वास ने तंज कसा है।

Advertisement

केजरीवाल ने क्या कहा
इंडियन एक्सप्रेस ने इंटरव्यू में आप संयोजक से दिल्ली की सातों सीटों के नतीजों के बारे में सवाल पूछा, तो उन्होने कहा कि देखते हैं क्या होता है, वास्तव में चुनाव के 48 घंटे पहले तक लग रहा था कि सातों सीटें आप को जाएगी, लेकिन आखिरी समय में पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस की ओर शिफ्ट हो गया, हम पता लगा रहे हैं कि आखिरी हुआ क्या, क्यों पूरा का पूरा वोट कांग्रेस की ओर शिफ्ट हो गया।

Advertisement

शीला दीक्षित ने दी प्रतिक्रिया
केजरीवाल के इस बयान के बाद दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने भी प्रतिक्रिया दी है, उन्होने कहा कि पता नहीं वो क्या कहना चाह रहे हैं, जिस किसी को भी वो वोट देना चाहते हैं, उन्हें वोट देने का अधिकार है, दिल्ली की लोग केजरीवाल मॉडल को ना समझते थे और ना ही पसंद करते थे।

Advertisement

कुमार का तंज
केजरीवाल के इस बयान के बाद आप के बागी नेता और कवि कुमार विश्वास ने अपने ही अंदाज में तंज कसा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, यानी इस बार ईवीएम की जगह मुस्लिम… आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव और दिल्ली में एमसीडी चुनाव में हार के बाद केजरीवाल ने ईवीएम का मुद्दा उठाया था, आप नेता सौरभ भारद्वाज ने तो विधानसभा में ईवीएम को हैक कर बताया था, हालांकि चुनाव आयोग ने ईवीएम हैक करने के लिये बुलाया, तो आप की ओर से कोई नहीं पहुंचा था।

Advertisement