कटरीना कैफ के मुंह से अपने लिये भाई जान नहीं बल्कि ये दो शब्द सुनना चाहते हैं सलमान खान

इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने कटरीना कैफ से फिल्म में उनके किरदार को लेकर सवाल पूछा, साथ ही पूछा कि क्या आपने सलमान को भाईजान कहकर बुलाया है।

New Delhi, May 18 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं, कुछ दिन पहले दोनों एक साथ आईपीएल फाइनल में दिखे, तो अब दोनों एक साथ एक इवेंट में दिखे, इस दौरान मीडियाकर्मी ने कटरीना से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब भाईजान ने तुरंत दिया, इसके बाद कटरीना भी खुद को नहीं रोक पाई और जोर से हंसने लगी, आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

मीडियाकर्मी का सवाल
इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने कटरीना कैफ से फिल्म में उनके किरदार को लेकर सवाल पूछा, साथ ही पूछा कि क्या आपने सलमान को भाईजान कहकर बुलाया है, इतना सुनते ही दबंग खान ने कहा आपका भाईजान, इनका नहीं, सलमान का जवाब सुनते ही एक्ट्रेस हंसने लगी, इसके बाद एक और रिपोर्टर ने पूछा तो आप सलमान खान को भाईजान नहीं कहना चाहती हैं, तो फिर कौन सा जान कहेंगी ?

Advertisement

सलमान का जवाब
इस सवाल को सुनते ही सलमान खान ने कहा मेरी जान, सलमान का ये जवाब इस ओर इशारा कर रहा है कि उनके दिल में अभी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिये खास जगह है, दोनों रिलेशन में भी रह चुके हैं, हालांकि कहा जाता है कि रणबीर कपूर की वजह से कटरीना ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया था, लेकिन इन फिर दोनों की नजदीकियां अखबारों की सुर्खियां बटोर रही है।

Advertisement

प्रियंका थैंक यू
सलमान-कटरीना ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, हाल ही में सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को थैंक यू कहा है, दरअसल इस फिल्म में पहले प्रियंका को साइन किया गया था, लेकिन प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी, जिसके बाद कटरीना को शामिल किया गया, फिल्म में कटरीना के काम के बारे में बताने के बाद सलमान ने कहा प्रियंका थैंक यू।