रोहित शर्मा ने 312 छक्के लगाकर पूर्व क्रिकेटर की कर दी बोलती बंद

चर्चित कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजेकर ने साल 2012 में रोहित शर्मा को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर खूब चर्चा हुई थी।

New Delhi, May 18 : टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा आज विश्व क्रिकेट के सबसे खतरनाक ओपनर में से एक गिने जाते हैं, उनके जैसी हिटिंग शायद ही कोई बल्लेबाज करता हो, वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक इस बात का सबसे बड़ा सबूत है, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब उनकी बल्लेबाजी स्टाइल को लेकर सवाल खड़े किये जाते थे, लेकिन मिस्टर टैलेंटेड ने अपने आलोचकों की बोलती बंद कर दी।

Advertisement

मांजेकर ने किया था ट्वीट
चर्चित कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजेकर ने साल 2012 में रोहित शर्मा को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर खूब चर्चा हुई थी, रोहित शर्मा ने 312 छक्के लगाकर पूर्व क्रिकेटर की कर दी बोलती बंददरअसल मांजेकर ने हिटमैन के हवाई शॉट्स पर सवाल खड़े किये थे, उन्होने ट्विटर पर लिखा था, कि अगर मैं भारतीय टीम का कोच होता, तो रोहित को किताब में सौ बार लिखने के लिये कहता, मैं हवा में शॉट नहीं मारुंगा।

Advertisement

खेलने का अंदाज नहीं बदला
संजय मांजरेकर के इस ट्वीट और आलोचकों के निशाने पर होने के बावजूद भी हिटमैन ने अपने खेलने का अंदाज नहीं बदला, उन्होने हवा में लगातार शॉट्स खेले, एक तरह से ये भी कहा जा सकता है, कि रोहित ने अपने ही अंदाज में आलोचकों को जवाब दिये और हवा में ताबड़तोड़ शॉट्स खेले।

Advertisement

312 छक्के
संजय मांजरेकर के ट्वीट के बाद रोहित शर्मा इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक 312 छक्के लगा चुके हैं, साल 2012 के बाद से उनसे ज्यादा सिक्स दूसरे किसी बल्लेबाज ने नहीं लगाये हैं, रोहित के बाद क्रिस गेल का नंबर आता है, जिन्होने 239 छक्के लगाये है। रोहित के खेलने का अंदाज ही आक्रामक है, वो हवा में शॉट्स मारने में बिल्कुल नहीं हिचकिचाते हैं, फैंस को उम्मीद होगी, कि वो विश्वकप में भी इसी अंदाज में छक्कों की बारिश करें।