वोट देने के बाद ममता बनर्जी के भतीजे ने मोदी पर बोला बड़ा हमला, आरोप साबित करें, नहीं तो कोर्ट में घसीटूंगा

इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी और टीएमसी के रिश्तों में तल्खी जगजाहिर है, दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

New Delhi, May 18 : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण कोलकाता के मतदान केन्द्र संख्या 208 पर अपना वोट डाला, इसके बाद उन्होने कहा कि 15 मई को डायमंड हार्बर में मोदी ने जो आरोप लगाये हैं, उन्हें साबित करें, नहीं तो उन्हें कोर्ट में घसीटूंगा, आपको बता दें कि अभिषेक ने पीएम मोदी के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है।

Advertisement

बीजेपी और टीएमसी में तल्खी
इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी और टीएमसी के रिश्तों में तल्खी जगजाहिर है, दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं, पीएम मोदी के बयान के बाद अभिषेक बनर्जी ने अपने वकीलों की मदद से उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा है और माफी मांगने की मांग की है, अगर पीएम माफी नहीं मांगेंगे, तो उन्हें कोर्ट में घसीटने की चेतावनी दी है।

Advertisement

अभिषेक पर तीखा हमला
कोलकाता में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो किया, जिसमें हिंसा की खबर भी सामने आई, इसके बाद चुनाव आयोग ने दखल देते हुए पश्चिम बंगाल में अंतिम दौर के मतदान के लिये चुनाव प्रचार को छोटा कर दिया था, ममता बनर्जी के भतीजे डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां उनका मुकाबला बीजेपी के नीलांजन रॉय से है, अभिषेक पर तीखा हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि इस बार वो चुनाव हार जाएंगे, चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद उनके ऑफिस पर ताला लग जाएगा।

Advertisement

बुआ-भतीजा की सरकार
डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में बुआ-भतीजा की सरकार चल रही है, इसके साथ ही उन्होने दोनों पर जमकर निशाना साधा था, आपको बता दें कि अभिषेक बनर्जी को सीएम ममता बनर्जी का उत्तराधिकारी माना जाता है, टीएमसी में भी वो नंबर दो कहे जाते हैं।

9 सीटों पर चुनाव
लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 19 मई को पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान हो रहा है, जिसमें दम दम, बशीरहाट, जय नगर, मथुरापुर, जादवपुर, डायमंड हार्बर, दक्षिण और उत्तरी कोलकाता में मतदान जारी है, आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में कुल 42 लोकसभा सीट है, इस चुनाव में पूरे देश की नजर पश्चिम बंगाल पर टिकी है।