सोनिया गांधी ने शुरु की महागठबंधन की कवायद, तो फिल्म निर्माता ने कसा तंज, 23 मई को शोकसभा

लोकसभा चुनाव के परिणाम 23 मई को घोषित होने हैं, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने मीडिया रिपोर्ट के जरिये सोनिया गांधी पर तंज कसा है।

New Delhi, May 19 : लोकसभा चुनाव के लिये आज आखिरी चरण का मतदान जारी है, बीजेपी विरोधी पार्टियां एकजुट होना शुरु हो गई है, चुनाव से पहले भी मोदी को रोकने के लिये एक महागठबंधन की खूब चर्चा हुई थी, हालांकि धरातल पर वो महागठबंधन नहीं बन सका, अब चुनाव के बाद यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी बीजेपी विरोधी दलों को एकजुट करने में लग गई हैं।

Advertisement

मिशन 272 शुरु
कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने मिशन 272 की कवायद शुरु कर दी है, वो मोदी को रोकने और मजबूत गठबंधन बनाने के लिये काम कर रही है, सोनिया गांधी ने कांग्रेस के पांच वरिष्ठ नेताओं की एक टीम तैयार की है, जो गैर बीजेपी दलों से बात करेगी और गठबंधन के लिये उन्हें भरोसे में लेगी।

Advertisement

अशोक पंडित ने साधा निशाना
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के परिणाम 23 मई को घोषित होने हैं, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने मीडिया रिपोर्ट के जरिये सोनिया गांधी पर तंज कसा है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मालूम हो कि फिल्म निर्माता अशोक पंडित को मोदी समर्थक माना जाता है, वो कई मुद्दों पर खुलकर मोदी का समर्थन कर चुके हैं।

Advertisement

महाठगबंधन की शोक सभा
अशोक पंडित ने मीडिया रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, कि 23 मई को महाठगबंधन की शोकसभा का आयोजन किया जाएगा, इतना ही नहीं उन्होने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होने यूपीए चेयरपर्सन की कवायद को मुंगेरी लाल के हसीन सपने बता दिया। मोदी समर्थकों के बीच फिल्म निर्माता का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement