केजरीवाल से क्यों नाराज हुए पीएम मोदी, शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा दावा

शत्रुघ्न सिन्हा ने करीब दो दशक से ज्यादा बीजेपी में रहकर सियासत की, वो वाजपेयी सरकार में मंत्री भी रहे, हालांकि 2014 में मोदी की सरकार बनने पर जब उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया।

New Delhi, May 20 : लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान संपन्न हो चुका है, तमाम न्यूज चैनल्स और एजेंसिया एग्जिट पोल के जरिये तरह-तरह के दावे कर रहे हैं, हालांकि करीब-करीब सभी चैनलों के दावों में एक बात कही जा रही है कि अगली सरकार एनडीए की होगी, इन सबके बीच पूर्व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

शॉटगन का ट्वीट
पूर्व बॉलीवुड स्टार ने ट्विटर पर लिखा है कि बाबा गुरुनानक देव और बाबा गोरखनाथ की एक साथ मीटिंग करा देता है, और तो और नाले की गैस से चाय बनवा देता है, उसे हमारे देश का मीडिया कहता है कि ऐसे योग्य मोदी जी का कोई विकल्प नहीं है। केजरीवाल जी ने डिग्री मांग ली, तो नाराज हो गये। शॉटगन इतने में ही नहीं रुके उन्होने एक और ट्वीट किया, उसमें भी मोदी पर निशाना साधा।

Advertisement

मोदी पर निशाना
अपने अगले ट्वीट में शॉटगन ने लिखा कि जो व्यक्ति तक्षशिला को बिहार में पहुंचा देता है, शहीद-ए-आजम भगत सिंह को अंडमान निकोबार की जेल में पहुंचा देता है, दयानंद सरस्वती की श्यामा प्रसाद मुखर्जी से मुलाकात करा देता है, भारत की आबादी 600 करोड़ बता देता है, 125 करोड़ लोगों को घर की चाबी बांट देता है, उसके क्या कहने ।

Advertisement

मोदी-शाह से नाराज
आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने करीब दो दशक से ज्यादा बीजेपी में रहकर सियासत की, वो वाजपेयी सरकार में मंत्री भी रहे, हालांकि 2014 में मोदी की सरकार बनने पर जब उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया, उसके बाद से उन्होने मोदी और शाह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया, हालांकि लगातार बयानबाजी करने के बाद भी पार्टी नेतृत्व ने उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं दिया, जिसके बाद वो विपक्ष के नेताओं के साथ उनके मंच पर दिखने लगे, इसके बाद भी पार्टी नेतृत्व ने उन्हें नजरअंदाज किया।

पटना साहिब से कटा टिकट
शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी में रहकर विपक्ष की तरह बर्ताव कर रहे थे, हालांकि पार्टी ने उन्हें साइडलाइन कर रखा था, ना तो वो पार्टी के कार्यक्रमों में दिखते थे और ही प्रचार में नजर आते थे। बीजेपी ने शॉटगन का टिकट काट रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब से उतार दिया, जिससे नाराज शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ले ली, कांग्रेस ने उन्हें पटनासाहिब से टिकट के साथ-साथ पार्टी का स्टार प्रचारक भी बनाया।