मोदी के मंत्री ने लिखा आएगा तो राहुल गांधी ही, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे खूब मजे

एग्जिट पोल सामने आने के बाद विपक्ष में खलबली है, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने एग्जिट पोल को नकारते हुए विपक्ष को एकजुट रहने की अपील की है।

New Delhi, May 21 : लोकसभा चुनाव के मतों की गणना 23 मई को होनी है, मतगणना से पहले तमाम न्यूज चैनल्स और एजेंसियों ने एग्जिट पोल्स जारी किये हैं, इन नतीजों से साफ हो चुका है, कि आएगा तो मोदी ही, और सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड चल पड़ा है, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और मीम्स खूब शेयर किये जा रहे हैं, विपक्ष का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है, अब मोदी के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ऐसा ट्वीट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

बाबुल सुप्रियो का राहुल गांधी पर ट्वीट
बीजेपी सांसद और केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसा है, उन्होने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें लिखा है आएगा तो राहुल गांधी ही, साथ ही थाईलैंड टूरिज्म लिखा है। केन्द्रीय मंत्री का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
इस तस्वीर के साथ आसनसोल से चुनाव लड़ रहे बाबुल सुप्रियो ने लिखा कि इसमें कुछ मदद नहीं कर सकता, लेकिन साझा कर दिया, जिसने भी इसे बनाया है, वो एक जीनियस है। आपको बता दें कि बीजेपी सांसद ने बीते गुरुवार को विपक्षी महागठबंधन को महाठगबंधन कहा था।

Advertisement

राजनीति से ऊपर
बाबुल सुप्रियो ने ट्विटर पर लिखा था कि भारत के लोग महाठगबंधन को कभी भी वोट नहीं देंगे, क्योंकि देश के लोग हमेशा खुद को राजनीति से ऊपर रखते हैं, आपको बता दें कि बीजेपी इस बार 420 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, साथ ही बाकी सीटों को सहयोगी पार्टियों के साथ बांटा गया है।

विपक्ष में खलबली
एग्जिट पोल सामने आने के बाद विपक्ष में खलबली है, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने एग्जिट पोल को नकारते हुए विपक्ष को एकजुट रहने की अपील की है, उन्होने कहा कि ऐसा दिखाकर ईवीएम में गड़बड़ी की जा सकती है, इसलिये साहस के साथ एकजुट रहे।