चुनाव नतीजों से ठीक पहले मायावती ने जाहिर की बड़ी इच्छा, रुझान में बीजेपी आगे

एक अंग्रेजी न्यूज चैनल के मुताबिक विपक्ष की वरिष्ठ नेता से मायावती ने ये इच्छा जाहिर की है, बीजेपी को रोकने के लिये एक फ्रंट बनाने की तैयारी की जा रही है।

New Delhi, May 23 : चुनाव मतगणना के रुझान जारी हैं, शुरुआती रुझान में बीजेपी आगे दिख रही है, चुनाव नतीजों से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की है, सूत्रों के मुताबिक बीजेपी को दिल्ली की सत्ता से दूर रखने के लिये बन रहे महागठबंधन के नेताओं से बातचीत में बसपा सुप्रीमो ने ये इच्छा जाहिर की है।

Advertisement

मायावती बनना चाहती हैं प्रधानमंत्री
एक अंग्रेजी न्यूज चैनल के मुताबिक विपक्ष की वरिष्ठ नेता से मायावती ने ये इच्छा जाहिर की है, बीजेपी को रोकने के लिये एक फ्रंट बनाने की तैयारी की जा रही है, जिसमें तमाम विपक्षी दल शामिल होंगे, आपको बता दें कि बीजेपी के खिलाफ फ्रंट बनाने के लिये आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू और एनसीपी प्रमुख शरद पवार लगातार कोशिशों में लगे हैं।

Advertisement

सात चरणों में मतदान
मालूम हो कि लोकसभा चुनाव में सात चरणों में मतदान हुए थे, चुनाव का पहला चरण 11 अप्रैल से शुरु होकर 19 मई तक चला, वोटों की गिनती आज जारी है, उसके मद्देनजर होम मिनिस्ट्री ने राज्यों को अलर्ट जारी किया है, ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना से समय रहते निपटा जा सके, या किसी भी तरह की घटना को रोका जा सके।

Advertisement

जारी है काउंटिंग
आपको बता दें कि मतगणना जारी है, शुरुआती रुझानों के मुताबिक एनडीए 79, यूपीए 26 और अन्य 17 सीटों पर आगे चल रहे हैं, हालांकि ये बहुत शुरुआती रुझान है, जैसे-जैसे दिन आगे बढेगा, वैसे-वैसे नतीजे खुलकर सामने आने शुरु हो जाएंगे, आप सटीक खबरों के लिये हमारे साथ बने रहें।