लोकसभा चुनाव में हार के बाद ममता की पार्टी के उम्मीदवार का वीडियो वायरल, बहुत दुख हो रहा है

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
आसनसोल से केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी उम्मीदवार मुनमुन सेन को करीब 1.46 लाख वोटों से हराया, एक्ट्रेस हार से दुखी हो गई।

New Delhi, May 24 : देश भर में पीएम मोदी की प्रचंड लहर पर सवार बीजेपी ने इतिहास रच दिया। बीजेपी और एनडीए में शामिल उसके सहयोगी लगभग 350 सीटों पर जीत हासिल कर चुके हैं, इस बार बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में शानदार प्रदर्शन किया है, बंगाल में भी मोदी लहर दिखा, बीजेपी ने 42 में से 18 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि टीएमसी को 22 सीटों से संतोष करना पड़ा, दो सीटें कांग्रेस के खाते में गई।

वीडियो वायरल
आसनसोल से केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी उम्मीदवार मुनमुन सेन को करीब 1.46 लाख वोटों से हराया, एक्ट्रेस हार से दुखी हो गई, उन्होने कैमरे के सामने दुख जाहिर किया, जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि बाबुल सुप्रियो बढत बनाये हुए हैं, आप क्या कहना चाहेंगी, तो उन्होने काहा कि जो बाकियों को लगता है, वही मुझे भी लगता है, बहुत दुख हो रहा है… दुख, क्यों कि काउंसलिंग अच्छा नहीं जा रहा है, सोशल मीडिया पर ममता की उम्मीदवार का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

समीक्षा की जरुरत
आपको बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में टीएमसी ने 42 में से 34 सीटों पर जीत हासिल की थी, जबकि बीजेपी सिर्फ दो सीटें जीत सकी थी, कांग्रेस और वाम मोर्चे के पास भी दो-दो सीटें थी, टीएमसी प्रमुख और प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने वाले उम्मीदवारों को बधाई दी और नतीजों की समीक्षा करने की बात कही।

ममता का ट्वीट
सीएम ममता बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा, विजेताओं को बधाई, लेकिन हारने वाले सभी पराजित नहीं हैं, हमें समूची समीक्षा करनी है, और फिर हम सभी के साथ अपने विचार साझा करेंगे, मतगणना की प्रक्रिया पूरी होने दीजिए, और वीवीपैट का मिलान पूरा होने दीजिए। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।