वरिष्‍ठ जनों को नहीं भूले पीएम मोदी, आडवाणी-जोशी से घर जाकर की मुलाकात, कही बड़ी बात

मोदी ने ट्वीट किया – आदरणीय आडवाणी जी से मिला । भाजपा की सफलताएं आज संभव हैं क्योंकि उनके जैसे महान लोगों ने दशकों तक पार्टी का निर्माण किया और लोगों को एक नई वैचारिक कथा प्रदान की।

New Delhi, May 24 : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल कर देशवासियों के दिल को भी जीत लिया । एक तस्‍वीर जिसका बीजेपी समर्थक इंतजार कर रहे थे आज सुबह वो भी प्रधानमात्री ने साझा कर दी । प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बीजेपी मार्गदर्शक मंडल के सदस्‍यों से उनके घर जाकर मिले । जिनमें उन्‍होने सबसे पहले बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से मुलाकात की और आशीर्वाद ग्रहण किया ।

Advertisement

आडवाणी से मिले नरेन्‍द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज सुबह बीजेपी के सबसे वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से उनके घरजाकर मिले । नरेन्‍द्र मोदी के साथ अमित शाह भी मौजूद रहे । आडवाणी ने लाल गुलाब के गुलदस्‍ते से मोदी का स्‍वागत किया । नरेन्‍द्र मोदी ने आडवाणी से मुलाकात की तस्‍वीरें साझा की और इस महाविजय के लिए पार्टी के वरिष्‍ठ जनों को श्रेय दिया । मोदी ने ट्वीट किया – आदरणीय आडवाणी जी से मिला । भाजपा की सफलताएं आज संभव हैं क्योंकि उनके जैसे महान लोगों ने दशकों तक पार्टी का निर्माण किया और लोगों को एक नई वैचारिक कथा प्रदान की।

Advertisement

मुरली मनोहर जोशी से मिले मोदी
लोकसभा चुनाव में विजय के बाद आडवाणी से मुलाकात के बाद मोदी मुरली मनोहर जोशी के आवास पर पहुंचे । जोशी ने उनका स्‍वागत गले लगाकर किया । पीएम ने ये तस्‍वीरें भी ट्वीट की और लिखा – डॉ। मुरली मनोहर जोशी एक विद्वान और बुद्धिजीवी उत्कृष्टता हैं। भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में उनका योगदान उल्लेखनीय है। उन्होंने हमेशा भाजपा को मजबूत करने का काम किया और मेरे सहित कई कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया । आज सुबह उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद मांगा।

Advertisement

पद से इस्‍तीफा देंगे पीएम मोदी
जीत के बाद अब प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी अपने पद से इस्‍तीफा देंगें । कैबिनेट के साथ बैठक होगी । चुनाव आयोग सभी विजयी सांसदों को सर्टिफिकेट देगा । कैबिनेट बैठक में कई मुद्दों पर बात होगी साथ ही सरकार खत्म होने के औपचारिक काम को पूरा करेंगे । कैबिनेट बैठक के बाद नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे और उन्‍हें अपना इस्तीफा सौपेंगे । पुरानी सरकार के खत्म होने के साथ ही नई सरकार की प्रक्रिया शुरू होगी । राष्ट्रपति एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने के लिए बुलाएंगे ।