चुनाव हारने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, कुछ तो बड़ा खेल हुआ है

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई देता हूं, जो एक बेहतरीन रणनीतिकार हैं, मैं अपने फैमिली फ्रेंड रविशंकर प्रसाद को भी बधाई देता हूं।

New Delhi, May 24 : बिहार के पटना साहिब सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को करारी हार मिली है, शॉटगन का सीधा मुकाबला केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद से था, हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कोई खेल बहुत बड़े पैमाने पर हुआ है, एएनआई से बात करते हुए शॉटगन ने कहा कि कुछ तो खेल बड़े पैमाने पर हुआ है, खासतौर पर यूपी, बिहार, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश में बड़े पैमाने पर खेल हुआ है।

Advertisement

सही वक्त नहीं
शॉटगन ने आगे बोलते हुए कहा कि कुछ तो खेल हुआ है लेकिन इन सब बातों के लिये सही समय नहीं है, इस के साथ ही शत्रुघ्न ने पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को चुनाव में जीत पर बधाई दी, उन्होने अमित शाह को बेहतरीन रणनीतिकार भी बताया।

Advertisement

पटना स्मार्टसिटी बनेगी
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई देता हूं, जो एक बेहतरीन रणनीतिकार हैं, मैं अपने फैमिली फ्रेंड रविशंकर प्रसाद को भी बधाई देता हूं, और उम्मीद करता हूं, कि पटना अब स्मार्ट सिटी बनेगी। आपको बता दें कि इससे पहले शॉटगन करीब तीन दशक तक बीजेपी के साथ सियासत करते रहे, हालांकि पिछले चार साल से वो मोदी के खिलाफ अपने बगावती तेवर के लिये सुर्खियों में रहे।

Advertisement

पत्नी भी हार गई चुनाव
यूपी की लखनऊ सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम चुनावी ताल ठोंक रही थी, हालांकि राजनाथ सिंह के सामने उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा, यूपी में समाजवादी पार्टी गठबंधन के बावजूद 5 सीटों पर सिमट गई, जबकि बसपा 10 सीटें जीतने में सफल रही।