बड़ी जीत के बाद गंभीर का मास्‍टरस्‍ट्रोक, केजरीवाल की कर दी बोलती बंद, ‘ईमान मर गया है’

गौतम गंभीर ने एक बार फिर दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया, उन्‍होने कहा कि केजरीवाल इस हद तक नीचे गिर सकते हैं वो भी एक सीट पर चुनाव जीतने के लिए ।

New Delhi, May 25 : दिल्‍ली में सातों सीटों पर जीत का दम भरने वाली आम आदमी पार्टी को मुंह की खानी पड़ी है । पार्टी एक भी सीट पर जीत हासिल नहीं कर पाई, सबसे शर्मनाक तो ये कि 67 विधायकों वाली पार्टी आम आदमी पार्टी के 3 उम्‍मीदवार अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए । बहरहाल खिसियाई आम आदमी पार्टी के सातों उम्‍मीदवारों ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर जनता का आभार व्‍यक्‍त किया । इस बीच एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस गौतम गंभीर ने भी की ।

Advertisement

गौतम गंभीर के गंभीर आरोप
बीजेपी की ओर से दिल्‍ली की ईस्‍ट दिल्‍ली सीट से चुनाव लड़ने वाले पूर्व क्रिकेटर ने बड़ी जीतहासिल की है । उन्‍होने जीत के बाद जनता को धन्‍यवाद कहा और एक शानदार ट्वीट से आम आदमी पार्टी के लगाए आरोपों का भी जवाब दिया । इसके बाद गौतम गंभीर ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की, और केजरीवाल पर गंभीर आरोप जड़े ।

Advertisement

केजरीवाल सब हार गए : गंभीर
गौतम गंभीर ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा –  मैं सीएम साहब को बोलना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे-जाएंगे। जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएंगे उस दिन सब हार जाएंगे। एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं उन के बारे में बात करने के लिए।

Advertisement

अभद्र पर्चे बांटने का है आरोप
आपको बता दें आम आदमी पार्टी की उम्‍मीदवार आतिशी मर्लेना ने गौतम गंभीर पर उनके लिए अभद्र पर्चे बांटने का आरोप लगाया था । आतिशी और मनीष सिसौदिया ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर इन पर्चों को मीडिया के सामने रखा और इसके लिए गौतम गंभीर को जिम्‍मेदार बताया था । बदले में गंभीर ने इन आरोपों को खारिज किया और आम आदमी पार्टी को मनाहानि का नोटिस भेजा था । गंभीर ने केजरीवाल को चुनौती दी थी कि अगर ये आरोप सिद्ध नहीं होते तो क्‍या वो राजनीति से संन्‍यास ले लेंगे ।