कैप्‍टन अमरिंदर पर बरसीं सिद्धू की पत्‍नी, बोलीं-‘इतनी मिर्ची क्यों लगी है, उन्‍होने क्‍या गलत कहा’

सिद्धू की पत्‍नी नवजोत कौर ने कैपटन अमरिंदर पर अपना गुस्‍सा उतारा है । उन्‍होने कैप्‍टन के सिद्धू को लेकर रवैये पर पूछा है कि उन्‍होने क्‍या गलत कहा है जो इतनी मिर्ची सबको लग रही है ।

New Delhi, May 25 : लोकसभा चुनाव के नतीजों ने देश के दिग्‍गजों को भी हिलाकर रख दिया । पंजाब को छोड़कर कोई भी ऐसा राज्‍य नहीं है जहां कांग्रेस ने कमाल किया हो । हालांकि पंजाब में भी 4 सीटें एनडीए के खाते में चली गईं, वहीं एक आम आदमी पार्टी के भगवंत मान ने झटक ली । अब अमरिंदर इस हार का ठीकरा सिद्धू के सिर फोड़ रहे हैं । चुनाव से पहले ही सिद्धू को लेकर अमरिंदर की तल्‍खी साफ देखी जा सकती थी, जो चुनाव बाद और तल्‍ख हो गई है । अब सिद्धू की पत्‍नी ने कैपटन अमरिंदर से सवाल किया है ।

Advertisement

नवजोत कौर के आक्रामक तेवर
नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कैप्‍टन अमरिंदर की बयानबाजी से तंग आकर अब उनकी पत्‍नीनवजोत कौर ने आक्रामक तेवर दिखाए है । उन्‍होंने कहा कि आखिर सिद्धू ने ऐसा क्या गलत कहा, जिसकी वजह से कुछ लोगों को मिर्च लगी हुई है । नवजोत कौर सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और पंजाब कैबिनेट के  अन्‍य मंत्रियों द्वारा सिद्धू पर निशाना साधने के बाद सामने आई हैं ।

Advertisement

सिद्धू ने कुछ गलत नहीं किया
नवजोत कौर ने कहा – सिद्धू ने कुछ गलत नहीं कहा है, पता नहीं कुछ लोगों को मिर्ची क्‍यों लगी हुई है । उन्होंने तो यही कहा कि जो लोग बादल के साथ मिले हुए है और कांग्रेस में रहते हुए पार्टी का नुकसान कर रहे है, उन्हें ठोक देना चाहिए। इसमें गलत क्या है । नवजोत कौर ने ये भी कहा कि जिस बठिंडा सीट को लेकर इतना हंगामा मचा हुआ हुआ अगर सिद्धू इस सीट पर प्रचार के लिए नहीं जाते तो यह सीट कांग्रेस 1.25 लाख वोटों से हार जाती ।

Advertisement

हाईकमान के कहने पर गए बठिंडा : कौ
नवजोत कौर ने कहा कि पार्टी वहां बड़े अंतर से हारती । पार्टी का आंतरिक सर्वे भी यही कह रहा था, इसी वजह से पार्टी ने सिद्धू को बठिंडा सीट पर भेज कर अंतिम कोशिश ककरनी चाही थी । सिद्धू अपनी मर्जी से बठिंडा नहीं गए थे। पार्टी हाईकमान के कहने पर ही गए थे। नवजोत कौर से जब कैप्‍टन अमरिंदर द्वारा लगाए आरोपों पर बात की तो उन्‍होने कहा कि सिद्धू ने स्थानीय निकाय विभाग में खूब काम किया है, अमरिंदर के आरोप गलत हैं । सिद्धू ने केंद्र से फंसे हुए पैसे निकलवाए, सभी विधान सभा क्षेत्रों को बराबरी से फंड अलॉट किए हैं । पटियाला को भी फंड दिया गया, और वहां कांग्रेस जीती भी, लेकिन इसका श्रेय सिद्धू को क्‍यों नहीं दिया जा रहा । नवजोत कौर ने इसके अलावा भी कैपटन अमरिंदर पर जमकर आरोप लगाए । उन्‍होने कहा कि सिद्धू के काम पर सवाल उठाने वालों के लिए उनकी पूरी रिपोर्ट तैयार है, जब समय होगा तब सारा खाका पेश कर दिया जाएगा ।