वर्ल्‍ड कप से पहले आई बहुत बुरी खबर, 2 खिलाड़ी चोटिल, एक के मुंह से तो निकल आया खून

मैच से पहले ही खिलाडि़यों के चोटिल होने का सिलसिला शुरू हो गया । शिखर धवन के तो मुंह से खून तक निकल पड़ा । उन्‍हें इलाज के लिए भेजना पड़ा । जबकि दूसरे खिलाड़ी विजय शंकर के हाथ में ही चोट लग गई ।

New Delhi, May 25 : 30 मई से शुरू हो रहे क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया इंग्‍लैंड रवाना हो चुकी है । भारत के लिए इस अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच से होगी । लेकिन इस मैच से पहले ही भारत के लिए बुरी खबर आई है । खबर ये है भारत के दो अहम खिलाड़ी अभ्‍यास के दौरान ही चोटिल हो गए हैं । चोटिल खिलाडि़यों में पहला नाम शिखर धवन का है तो वहीं दूसरा विजय शंकर का।

अभ्यास मैच के दौरान हुए चोटिल
विश्व कप से पहले भारतीय टीम को 2 प्रैक्टिस मैच खेलने है। टीम इंडिया का पहला अभ्यास मैचआज, शनिवार को केनिंग्टन ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ है जबकि दूसरा 28 मई को बांग्लादेश के खिलाफ होगा । लेकिन मैच से पहले ही खिलाडि़यों के चोटिल होने का सिलसिला शुरू हो गया । शिखर धवन के तो मुंह से खून तक निकल पड़ा । उन्‍हें इलाज के लिए भेजना पड़ा । जबकि दूसरे खिलाड़ी विजय शंकर के हाथ में ही चोट लग गई ।

इस तरह चोटिल हुए शिखर
जानकारी के अनुसार प्रैक्टिस के दौरान बैटिंग कोच संजय बांगड़ शिखर धवन समेत दूसरे बल्‍लेबाजों को अभ्यास करा रहे थे, इसी दौरान एक शॉर्ट पिच गेंद तेजी से शिखर के हेलमेट पर जा लगी। जिसके चलते उनके होठों पर चोट लग गई और खून भी निकल आया । चोटिल हुए शिखर इसके बाद नेट्स से बाहर चले गए । उन्हें तुरंत इलाज के लिए भेज दिया गया । खबरों की मानें तो फिलहाल शिखर ठीक हैं।

विजय शंकर भी चोटिल
भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन के होंठों से खून निकल आया तो वहीं ऑलराउंडर विजय शंकर ट्रेनिंग सेशन के दौरान अपना दायां हाथ चोटिल करा बैठे । शंकर जब नेट्स पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे थे, तो उनके दाहिने हाथ पर चोट लग गई । चोट इतनी तेज थी कि वो कराह रहे थे । जिसके बाद उन्हें टीम फीजियो की हेल्‍प लेनी पड़ी । चोट लगने के बाद शंकर भी नेट्स से वापस चले गए ।आपको बता दें वर्ल्‍ड कप 2019 का उद्घाटन 30 मई को होगा, पहला मैच मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच लंदन के द ओवल ग्राउंड में खेला जाएगा ।