जब अमर सिंह ने नशे में धुत मणिशंकर अय्यर की कर दी थी पिटाई, खुद सुनाया किस्सा, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
राज्यसभा सांसद के मुताबिक नशे में धुत मणिशंकर अय्यर मेरी चुप्पी के बावजूद गालियां देते रहे, वो मुझे अवसरवादी, रंग बदलने वाला कहते रहे।

New Delhi, May 26 : पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपशब्द कहने वाले कांग्रेस नेता को लेकर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बड़ा दावा किया है, दरअसल ये मामले साल 2000 का है, दिल्ली में एक पार्टी में मणिशंकर अय्यर और अमर सिंह दोनों मौजूद थे, शराब के दौर चल रहे थे, किसी बात पर दोनों के बीच बहस हो गई। बात इतनी बढ गई कि जो ना होना चाहिये था, वो सब भी हो गया, इस पूरे वाकये को अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया है।

Advertisement

अय्यर ने दी गालियां
अमर सिंह के मुताबिक मणिशंकर अय्यर शराब के नशे में धुत थे, वो उनके पास आये और कहा कि तुम रेसिस्ट हो, तुमने सोनिया गांधी को सिर्फ इसलिये पीएम बनने से रोका, क्योंकि वो विदेशी है, मैं उनकी बातों पर चुप रहा, अमर सिंह के अनुसार हकीकत ये थी कि सोनिया जी को मैंने पीएम बनने से नहीं रोका था, बल्कि ये सपा के सांसदों और विधायकों का सामूहिक फैसला था, तो मैं सिर्फ अपनी पार्टी के विचार को सार्वजनिक रुप से व्यक्त किया था।

Advertisement

लगातार देते रहे गालियां
राज्यसभा सांसद के मुताबिक नशे में धुत मणिशंकर अय्यर मेरी चुप्पी के बावजूद गालियां देते रहे, वो मुझे अवसरवादी, रंग बदलने वाला कहते रहे, उन्होने मुझे उद्योगपतियों का दलाल कहा, मैंने उनकी बातों को हंसी में उड़ा दिया, लेकिन इसके बावजूद वो चुप होने का नाम नहीं ले रहे थे, मैंने कहा कि ये तुम नहीं बल्कि तुम्हारी शराब बोल रही है, तो उन्होने कहा कि ये मेरा दिल और दिमाग बोल रहा है।

Advertisement

मुलायम सिंह को दी गालियां
अमर सिंह ने उस घटना को याद करते हुए कहा कि तब उन्होने मुलायम सिंह यादव को गालियां दी, जिसके बाद मैंने उनका गर्दन पकडा और जमीन पर धक्का दे दिया, फिर उनके ऊपर चढकर घूंसे बरसाये । हाल ही में अमर सिंह ने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में किया है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें