चुनाव जीतने के बाद देश के मुसलमानों को लेकर पीएम मोदी का बड़ा बयान, चढा सियासी पारा

पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि अब मैं आप सभी से ये उम्मीद करता हूं, कि हमें इस छल को खत्म करना है, उन लोगों को पूरा भरोसा जीतना है।

New Delhi, May 26 : लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद शनिवार को बीजेपी और सहयोगी दलों की बैठक हुई, जिसमें पीएम नरेन्द्र मोदी को एनडीए का नेता चुना गया, जिसके बाद नरेन्द्र मोदी ने नवनिर्वाचित सांसदों को संबोधित किया, इस कार्यक्रम का आयोजन संसद के सेंट्रल हॉल में किया गया, पीएम ने अपने संबोधन में अल्पसंख्यकों का जिक्र करते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद से उन्हें छला ही गया है, जिसे अब भविष्य में किसी भी हाल में नहीं होने दिया जाएगा।

Advertisement

वोट बैंक की राजनीति़
नरेन्द्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि अल्पसंख्यकों के साथ वोटबैंक की राजनीति को अंजाम दिया गया, जैसे इस देश की राजनीतिक पार्टियों ने गरीबों को छला, वैसे ही कुछ अल्पसंख्यकों के साथ भी हुआ, ये दुर्भाग्य रहा, कि देश के अल्पसंख्यकों के साथ छलावा कर उन्हें भ्रमित किया गया, उन्हें डरा कर रखा गया।

Advertisement

अल्पसंख्यकों की चिंता नहीं की
पीएम मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि कभी उनके स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे मुद्दों की चिंता नहीं की गई, पीएम ने सांसदों से कहा कि अब मैं आप सभी से ये उम्मीद करता हूं, कि हमें इस छल को खत्म करना है, उन लोगों को पूरा भरोसा जीतना है। साथ ही पीएम ने अपने नारे को दोहराते हुए कहा सबका साथ, सबका विकास।

Advertisement

विश्वास से ही प्रो इंकम्बेंसी
इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि लोगों ने हम पर भरोसा किया है, यही वजह है कि हम फिर से सत्ता में लौटे हैं, जब विश्वास होता है, तभी प्रो इंकबेंसी वेब आती है, ये विश्वास की डोर से ही बंधी हुई है, लोगों ने इसलिये हमें वोट किया, क्योंकि वो हमारी सरकार को दोबारा सत्ता में लाना चाहते थे, इसी सकारात्मक सोच ने इतना बड़ा जनादेश दिया है, अब हमारी बारी है कि उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे।