सच होने लगी नरेन्द्र मोदी की भविष्यवाणी, ममता बनर्जी के विधायकों में भगदड़ शुरु

शुभ्रांशु रॉय के बाद टीएमसी के कुछ और विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, इस बात का संकेत पीएम मोदी ने भी चुनावी जनसभा में दी थी।

New Delhi, May 26 : टीएमसी से निलंबित किये गये एमएलएऐ शुभ्रांशु रॉय ने ये बयान देकर धमाका कर दिया, कि अगले दो से तीन दिनों में वो बीजेपी में शामिल हो जाएंगे, क्योंकि टीएमसी में वो खुलकर सांस नहीं ले पा रहे थे। शुभ्रांशु ने ये भी दावा किया, कि ममता बनर्जी की पार्टी में कई और विधायक हैं, जिनका वहां दम घुट रहा है, वो भी जल्द ही पाला बदल सकते हैं, शुभ्रांशु के मुताबिक अब वो बीजेपी के साथ नई पारी की शुरुआत करेंगे, ताकि खुलकर सांस ले सकें।

Advertisement

सच बोलने का साहस नहीं
टीएमसी से निलंबित विधायक ने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी में सच बोलने का साहस किया था, जिसकी वजह से उन पर पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने का आरोप लगाया गया, इसके बाद मुझे निलंबित कर दिया गया। उन्होने कहा कि ये ममता बनर्जी की खिसकती जमीन की ओर इशारा है, आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी सत्ता में आ रही है।

Advertisement

पिता भी बीजेपी में शामिल
आपको बता दें कि शुभ्रांशु रॉय पश्चिम बंगाल के बीजपुर सीट से विधायक हैं, उनके पिता मुकुल रॉय कभी ममता बनर्जी के बेहद करीबी माने जाते थे, हालांकि कुछ महीने पहले ही उन्होने टीएमसी छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था। अब पश्चिम बंगाल में टीएमसी की रक्तरंजित इतिहास को देखते हुए शुभ्रांशु ने अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की है, उन्होने कहा कि मेरे पिता ने मुझे सतर्क रहने की सलाह दी है, क्योंकि मुझे झूठे आपराधिक मामलों में भी फंसाया जा सकता है, मैं अगले दो से तीन दिन में बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा।

Advertisement

मोदी ने दिये थे संकेत
शुभ्रांशु रॉय के बाद टीएमसी के कुछ और विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, इस बात का संकेत पीएम मोदी ने भी चुनावी जनसभा में दी थी। पीएम ने 29 अप्रैल को चुनावी जनसभा के दौरान दावा किया था कि टीएमसी के 40 विधायक बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं, जो चुनाव खत्म होने के बाद बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

मोदी का दावा
पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि दीदी, इस चुनाव परिणाम के बाद आपके अपने विधायक भी आपका साथ छोड़ देंगे, आपके 40 विधायक हमारे संपर्क में हैं, बीजेपी के चुनाव जीत जाने पर आपके सभी विधायक आपको छोड़ देंगे, आपके पैर के नीचे राजनीतिक जमीन खिसक गई है।