पार्टी ने टिकट देने से कर दिया मना, अब लोग बता रहे देश की सबसे खूबसूरत सांसद

नवनिर्वाचित महिला सांसद नवनीत राणा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, उन्हें देश की सबसे खूबसूरत महिला सांसद कहा जा रहा है।

New Delhi, May 27 : लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने भारी जीत हासिल की है, बीजेपी शासित प्रदेशों के साथ-साथ कांग्रेस और गैर-बीजेपी शासित प्रदेशों में भी बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है, हर तरफ मोदी-शाह के जीत के चर्चे हैं, इस लोकसभा चुनाव में कई फिल्मी सितारों ने भी अपनी किस्मत आजमाई, कुछ को सफलता मिली, तो कुछ को निराशा हाथ लगी, इन्हीं में से एक नाम साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस नवनीत राणा का है।

सबसे खूबसूरत सांसद
नवनिर्वाचित महिला सांसद नवनीत राणा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, उन्हें देश की सबसे खूबसूरत महिला सांसद कहा जा रहा है, तो आइये आपको इस एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, साथ ही उन्होने जो राजनीतिक पारी की शुरुआत की है, इसके बारे में भी जानकारी देते हैं।

निर्दलीय चुनावी मैदान में
नवनीत राणा महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनावी मैदान में थी, कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन और बीजेपी-शिवसेना गठबंधन पर लोगों ने इस एक्ट्रेस को तरजीह दी, नवनीत ने शिवसेना प्रत्याशी अब्सुल आनंदराव विठोबा को करीब 37 हजार वोटों से हराया।

5 लाख से ज्यादा वोट
आपको बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में खूबसूरत एक्ट्रेस को 5,10,947 वोट मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंदी शिवसेना प्रत्याशी आनंदराव विठोबा को 4,73,996 वोट मिले, साल 2014 में भी नवनीत राणा चुनाव लड़ी थी, उन्हें शरद पवार की पार्टी एनसीपी ने उम्मीदवार बनाया था, हालांकि वो दूसरे नंबर पर रही थी, जिसके बाद इस बार उनका टिकट काट दिया गया, नवनीत ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया और जीत गई।