अब तक की सबसे ग्लैमरस सांसद की ये तस्‍वीरें मचा रही हैं धमाल, चुनाव जीतकर सबको चौंकाया

सांसद मिमी के फैन्‍स उनकी तस्‍वीरें खूब पसंद करते हैं, फैंस को मिमी की एक्टिंग के साथ उनका फैशन सेंस भी खूब भाता है ।  

New Delhi, May 28: लोकसभा चुनाव 2019 के मैदान में कई फिल्‍मी सितारों ने भी अपनी किस्‍मत आजमाई । कुछ सितारें यहां भी अपनी फिल्‍मों की तरह हिट हुए तो वहीं कुछ को जनता ने फ्लॉप ही कर दिया । इनमें से सबसे ज्‍यादा चर्चा में जो रहे वो थे पंजाब से सनी देओल, मुबई नॉर्थ से उर्मिल मातोंडकर और बंगाल की जादवपुर सीट से मिमी चक्रबर्ती । सनी देओल और मिमी जहां चुनावों में सफल रहे और जीतकर संसद पहुंचे वहीं उर्मिला को जनता ने दूर से ही नमस्‍कार कर दिया ।

Advertisement

मिमी चक्रबर्ती की तस्‍वीरें वायरल
बहरहाल हम बात कर रहे हैं मि‍मी चक्रबर्ती की, जिन्‍हें बंगाल की जनता ने अपने ढेर सारे वोटों सेसंसद तक पहुंचा दिया है । चुनाव जीतने के बाद मिमी की तस्‍वीरें सोशल मीडियसा पर वायरल हो रही हैं । बंगाली फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती बंगाल की जादवपुर सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंची हैं । इन दिनों मिमी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । उन्‍हें अब तक की सबसे ग्‍लैमरस सांसद बताया जा रहा है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं मिमी
ग्‍लैमर की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वालीं मिमी के इंस्‍टाग्राम पर डेढ़ मिलियन से भी ज्‍यादा फॉलोअर हैं । अपने फैन्‍स के लिए वो लगातार अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं । इस साल मिमी की दो फिल्में ‘खेला जोखेन’ और ‘सिंदूर खेला’ रिलीज होने वाली हैं। मिमी के फैन्‍स उनकी तस्‍वीरें खूब पसंद करते हैं, फैंस को मिमी की एक्टिंग के साथ उनका फैशन सेंस भी खूब भाता है ।

Advertisement

मिमी ने चेंज किया अपना इंस्‍टा बायो
चुनाव जीतकर संसद पहुंचने वालीं मिमी चक्रबर्ती ने अपना इंस्‍टा बायो भी बदल दिया है । अब उनके बायो में रिप्रेंसेंटेटिव और पीपुल भी एड कर दिया गया है । मिमी तृण मूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव मैदान में उतरीं थीं, तमाम विवादों के बावजूद ममत दीदी ने उन्‍हें टिकट दिया और जादवपुर से पार्टी का उममीदवार बनाया । मिमी चक्रबर्ती ने भी ममता के भरोसे की लाज रखी, उन्‍होने जादवपुर सीट करीब तीन लाख वोटों के अंतर से जीती । हालांकि चुनाव प्रचार के दौरान मिमी का एक वीडियो विवादों में आ गया था, वो आम लोगों से ग्लव्स पहनकर लगाकर हाथ मिलाती नजर आईं । हालांकि इस पर उन्‍होने बाद में सफज्ञई दी और कहा कि उनके हाथ में चोट लगी थी ।

2008 में शुरू किया करियर
मिमी चक्रवर्ती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 में की, टीवी शो ‘गनेर ओपारे’ से उन्‍हें बंगाल के घर – घर में जाना जाने लगा । बंगाली सिनेमा ने उन्‍होने कई हिट फिल्‍में दी हैं, सांसद मिमी फेमिना मिस इंडिया का हिस्सा भी रह चुकी हैं। बहरहाल अब फैशनेबल और ग्लैमरस मिमी लोकसभा में अपने क्षेत्र की जनता के लिए क्‍या करती हैं ये देखना दिलचस्‍प होगा । फिल्‍हाल आप उनकी तस्‍वीरें नीचे दिए इंस्‍टा लिंक्‍स पर देख सकते हैं ।