मोदी कह रहे थे बीजेपी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन, पाकिस्तानी एंकर ने समझ लिया विंग कमांडर, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
पाकिस्तानी न्यूज चैनल ARY न्यूज ने अभिनंदन शब्द की गलत व्याख्या की, उसने सोचा कि पीएम मोदी उस अभिनंदन की बात कर रहे हैं।

New Delhi, May 28 : पाकिस्तान के दिल से अभी तक भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का खौफ नहीं निकला है, अभिनंदन सुनते ही पाकिस्तान के कान खड़े हो जाते हैं, तभी तो प्रचंड जीत के बाद जब पीएम मोदी बीजेपी कार्यकर्ताओं का जोश बढा रहे थे, अपने भाषण में कह रहे थे, कि भारतीय जनता पार्टी के परिवार का प्रत्येक साथी को कोटि-कोटि अभिनंदन है, तो पाकिस्तानी न्यूज एंकर को लगा कि वो विंग कमांडर अभिनंदन का गुण-गान कर रहे हैं।

Advertisement

गलत व्यख्या
पाकिस्तानी न्यूज चैनल ARY न्यूज ने अभिनंदन शब्द की गलत व्याख्या की, उसने सोचा कि पीएम मोदी उस अभिनंदन की बात कर रहे हैं, जिसने पाकिस्तान में घुसकर उसके लड़ाकू विमान को ढेर कर दिया, अपने न्यूज रिपोर्ट में चैनल ने कहा कि पाकिस्तान का झंडा बुलंद करते हुए बालाकोट हवाई हमले के बाद अभिनंदन को पाकिस्तानी फौज ने बंदी बना लिया था।

Advertisement

कुछ ही घंटों में रिहा
आपको बता दें कि अभिनंदन ने पाकिस्तानी लड़ाकू विमान को मार गिराया, हालांकि वो पाक की सीमा में चले गये, जहां उनका विमान भी क्रैश हो गया, जिसके बाद उन्हें बंदी बना लिया गया, उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही थी, लेकिन अंतरराष्ट्रीय दबाव और भारत की कूटनीति की वजह से पाक ने कुछ घंटों में ही अभिनंदन को रिहा कर दिया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर फजीहत
पाकिस्तानी न्यूज एंकर की सोशल मीडिया पर खूब फजीहत हो रही है, लोग उन्हें तरह-तरह से ताना मार रहे हैं। कोई हिंदी सीखने की सलाह दे रहा है, तो कोई कह रहा है, कि घर में घुसकर अभिनंदन ने जो हाल किया, उससे पाकिस्तानी अभी तक बाहर नहीं निकले हैं।