नई नवेली सांसद नुसरत जहां अब बनेंगी दुल्‍हन, बिजनेसमैन से हो रही है शादी, सोशल मीडिया पर धूम

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों नई नवेली संसद नुसरत जहां खूब ट्रोल हुईं । अपने टिकटॉक वीडियो से उन्‍होने विवाद ही पैदा कर दिया । बहरहाल अब नुसरत से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है ।

New Delhi, Jun 01 : पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस को जीत दिलाने वालीं सांसद नुसरत जहां अपनी शादी की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं । नुसरत ने बशीरहाट सीट से 350369 वोट पाकर जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की है । लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के साथ ही नुसरत काफी चर्चा में रहीं, चुनाव जीतने के बाद तो उनकी तस्‍वीरें वायरल हो गईं । अब खबर आ रहा है कि नुसरत जल्‍द ही सेटल होने वाली हैं, यानी कि वो शादी करने वाली हैं ।

Advertisement

नुसरत बिजनेसमैन से करेंगी शादी
नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, इस पिक्‍चर में वो किसी काहाथ थामें हुए हैं । उन्‍होने रिंग पहनी हुई है । तस्‍वीर को कैप्‍शन देते हुए नुसरत ने लिखा है – ‘जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में एक-दूसरे को थामे रखना।’ इस पोस्‍ट ने उनकी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत बहुत जल्द कोलकाता बेस्ड बिजनसमैन निखिल जैन से शादी रचाने जा रही हैं ।

Advertisement

29 साल की हैं नुसरत जहां
नुसरत जहां महज 29 साल की हैं और वो देश की सबसे बड़ी संसद का हिस्‍सा बन गई हैं । नुसरत का जन्म पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 8 जनवरी, 1990 को हुआ था । बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में उनकी सबसे पहले गिनती होती है । बीकॉम में ग्रेजुएट नुसरत ने बंगाली फिल्म ‘शोत्रू’ से अभिनय की शुरुआत की थी । नुसरत जहां इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं । अपने फैन्‍स के साथ वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं । कोलकाता की रहने वाली नुसरत कई टॉप स्‍टार के साथ काम कर चुकी हैं । अब उनका करियर बतौर सांसद शुरू हुआ है ।

Advertisement

निखिल के साड़ी लेबल की एंबेसडर थीं नुसरत
निखिल जैन कोलकाता के रहने वाले हैं । एक रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत की निखिल से मुलाकात एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान हुई थी । नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रैंड अंबेसडर थीं । दोनों ने एक साथ एड भी शूट किया था । शूट के बाद ही दोनों में दोस्‍ती हुई और फिर प्‍यार । खबरों के अनुसार नुसरत जहां और निखिल की शादी के लिए इस्तांबुल में होटल बुक कर लिया गया है। बुकिंग भी कर ली गई है । 19 जून से 21 जून तक शादी के फंक्‍शन्‍स होंगे । खबरें तो यह तक कह रही हैं कि करीबियों को शादी के इनवाइट भेज दिए गए हैं ।