बॉलीवुड एक्ट्रेस सबके सामने हुई शर्मसार, मीडिया कैमरे के सामने हवा की वजह से ड्रेस ने दिया धोखा, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी हाथ हिला कर सभी को हैलो कहा और पोज देने लगी, फिर पोज देने के बाद वो धीरे-धीरे सीढियां चढ वहां से जाने लगी।

New Delhi, Jun 02 : बॉलीवुड सितारे कभी-कभी अपने डिजाइनर की गलती की वजह से ऊप्पस मोमेंट का शिकार होते हैं, तो कभी-कभार दूसरे कारणों से भी शर्मिंदा हो जाते हैं, हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बाद भी कुछ ऐसा ही हुआ, दरअसल कियारा ने नीले रंग की एक लो हाई ड्रेस पहन रखी थी, जो आगे से छोटी और पीछे से लंबी थी, एक्ट्रेस को स्टाइल में इस ड्रेस को पहन कर निकल पड़ी थी, उन्होने क्या मालूम था कि इसकी वजह से शर्मिंदा भी होना पड़ सकता है।

Advertisement

कैमरे के सामने पोज दिये
कियारा कुछ काम से बाहर निकली थी, जैसे ही मीडियाकर्मियों ने उन्हें देखा, तो कैमरे ऑन कर दिये, सभी उनकी तस्वीरें लेने गये, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी हाथ हिला कर सभी को हैलो कहा और पोज देने लगी, फिर पोज देने के बाद वो धीरे-धीरे सीढियां चढ वहां से जाने लगी, तभी कुछ ऐसा हुआ, कि सभी बस देखते रह गये।

Advertisement

हवा की वजह से ऊप्पस मोमेंट
सीढियां खत्म होने के बाद कियारा दोबारा पलटकर सभी को बाय बोलने लगी, जैसे ही कियारा पलटी, तेज हवा के झोंके से उनकी ड्रेस उड़ने लगी, उन्होने तुरंत अपने हाथों से ड्रेस को संभाला, फिर हंसते हुए अंदर चली गई, कियारा ने बड़े ही सहजता से अपना ड्रेस ठीक किया, नहीं तो ऊप्पस मोमेंट का शिकार हो जाती।

Advertisement

आने वाली फिल्म
इस वीडियो के अलावे अगर कियारा के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो जल्द ही वो शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह में दिखने वाली हैं, इसके अलावा उन्होने इंदु की जवानी नाम से भी एक फिल्म साइन की है, जिसकी खूब चर्चा है, इसके अलावा वो अक्षय, करीना और दिलजीत दोसांझ के साथ गुड न्यूज में भी दिखेंगी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें