लोकसभा से इस्तीफा दे सकते हैं आजम खान, बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कही बड़ी बात

पूर्व मंत्री और रामपुर सांसद आजम खान और जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ आज अजीमनगर थाने में केस दर्ज किया गया है।

New Delhi, Jun 03 : यूपी के रामपुर सीट से सपा सांसद आजम खान ने ऐलान किया है, कि वो जल्द ही लोकसभा से इस्तीफा दे सकते हैं, आजम खान ने कहा कि वो बेहद आहत हैं, उनके लोकसभा क्षेत्र रामपुर में ना कोई डॉक्टर है और ना ही कोई स्वास्थ्य सुविधाएं, साथ ही आजम खान ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम एक अस्पताल चला रहे हैं, उसे भी खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

Advertisement

लोकसभा से इस्तीफा
मीडिया से बात करते हुए आजम खान ने कहा कि रामपुर में बैराज का निर्माण होना चाहिये, जो पिछले काफी समय से लंबित है, इन सब के बीच आजम खान ने चौंकाने वाला बयान दिया, उन्होने कहा कि मैं लोकसभा से इस्तीफा देने के बारे में सोच रहा हूं, ऐसी संभावना है कि मैं अगले विधानसभा चुनाव में लड़ सकता हूं।

Advertisement

अवैध जमीन कब्जाने का आरोप
मालूम हो कि अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान के खिलाफ कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप है, इसमें एफआईआर भी दर्ज हो चुका है, रामपुर से नवनिर्वाचित सांसद आजम खान के साथ उनकी जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मचारियों के खिलाफ नायब तहसीलदार ने केस दर्ज करवाया है।

Advertisement

काम में बाधा डालने का आरोप
पूर्व मंत्री और रामपुर सांसद आजम खान और जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ आज अजीमनगर थाने में केस दर्ज किया गया है, सपा नेता पर कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप है, आपको बता दें कि रामपुर सीट पर आजम खान और बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही जया प्रदा के बीच मुकाबला था, जहां बाजी आजम खान ने मारी।