मुलायम की छोटी बहू का मायावती पर कटाक्ष, तिलमिला जाएंगी बसपा सुप्रीमो

अपर्णा ने लिखा, बहुत दुख हुआ जानकर आज मायावती जी का रुख समाजवादी पार्टी के लिये, शास्त्र में कहा गया है जो सम्मान पचाना नहीं जानता, वो अपमान भी नहीं पचा पाता।

New Delhi, Jun 04 : लोकसभा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक परिणाम ना आने के बाद यूपी महागठबंधन में दरार दिखने लगा है, बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी की 11 विधानसभा सीटों पर अकेले उप चुनाव लड़ने का फैसला किया है, इसके साथ ही मायावती ने हार के लिये जिम्मेदार अखिलेश यादव और सपा को बताया है, मायावती के इस बयान के बाद मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने ट्वीट कर मायावती पर निशाना साधा है।

Advertisement

अपर्णा का ट्वीट
अपर्णा यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आज समाजवादी पार्टी के लिये मायावती का रुख जानकर बहुत दुख हुआ, अपर्णा ने लिखा, बहुत दुख हुआ जानकर आज मायावती जी का रुख समाजवादी पार्टी के लिये, शास्त्र में कहा गया है जो सम्मान पचाना नहीं जानता, वो अपमान भी नहीं पचा पाता।

Advertisement

हार की समीक्षा
आपको बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीते दिन दिल्ली में पार्टी के नेताओं की बैठक बुलाई थी, जिसमें उन्होने हार के लिये समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को जिम्मेदार बताया, बसपा प्रमुख ने कहा कि यादव परिवार के आपसी झगड़ों से यादव वोट बंट गये, साथ ही मायावती ने अपनी पार्टी के नेताओं को अगले विधानसभा चुनाव में अकेले ही चुनाव लड़ने के लिये तैयार रहने को कहा।

Advertisement

घर का झगड़ा सुलझाने की नसीहत
बसपा प्रमुख ने अखिलेश यादव को पहले घर का झगड़ा सुलझाने की नसीहत दी, उसके बाद ही गठबंधन जारी रखने पर विचार किया जाएगा, लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद पहली बार आजमगढ पहुंचे अखिलेश यादव ने मायावती के बयान पर कुछ भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया, अखिलेश ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्होने क्या कहा है, इसलिये मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा।

महागठबंधन से मोह भंग
मालूम हो कि मोदी का रथ रोकने के लिये सपा – बसपा और रालोद ने महागठबंधन किया था, हालांकि लोकसभा चुनाव में बसपा को 10 सीटें और सपा को 5 सीटें मिली, जबकि बीजेपी 62 सीटें जीतने में सफल रही, चुनाव खत्म होने के बाद अब मायावती का महागठबंधन से मोहभंग होता दिख रहा है।