सिद्धू के बाद पत्‍नी नवजोत कौर के भी बागी तेवर, कह दिया – अब अमरिंदर हमारे कैप्‍टन नहीं

वजोत कौर ने कहा है कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह हमारे कैप्‍टन नहीं हैं। हमारे कैप्‍टन तो बस राहुल गांधी है। हमें पार्टी में लाने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हैं, वहीं हमारे कैप्‍टन हैं ।

New Delhi, Jun 04 : पंजाब कांग्रेस में सिद्धू दंपति और कैप्‍टन अमरिंदर के बीच खींचतान बढ़ती ही जा रही है । कैप्‍टन अमरिंदर जहां सिद्धू के कामकाज और रवैये से नाराज चल रहे हैं वहीं खुद पर लगे आरोपों पर सिद्धू भी लगातार हमलावर हैं । अब उनकी पत्‍नी नवजोत कौर भी अमरिंदर पर हमलावर हो गई हैं । नवजोत कौर ने स्‍पष्‍ट कर दिया है कि कैप्‍टन अमरिंदर उनके कैप्‍टन नहीं हैं । नवजोत कौर ने कहा कि हमें पार्टी में जो लाया है हम उसे ही अपना कैप्‍टन मानते हैं ।

Advertisement

नवजोत कौर के बागी तेवर
पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमलावर होते हुए पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्रीनवजोत सिंह सिद्धू की पत्‍नी नवजोत कौर ने भी बागी तेवर दिखाए हैं । उन्‍होने कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि अमरिंदर हमारे नेता नहीं हैं । नवजोत कौर ने कहा है कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह हमारे कैप्‍टन नहीं हैं। हमारे कैप्‍टन तो बस राहुल गांधी है। हमें पार्टी में लाने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हैं, वहीं हमारे कैप्‍टन हैं ।

Advertisement

कैप्‍टन के कामकाज पर सवाल
नवजोत कौर ने कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर सीधा हमला करते हुए उनके कामकाज पर भी सवाल उठाया । उन्‍होंने सिद्धू को लेकर उनके रुख पर भी सवाल खड़े किए । नवजोत कौर ने कहा’ ‘राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ही हमें कांग्रेस में लाए थे, इसलिए उनके सिवाय और कोई हमारा कैप्टन नहीं हो सकता।’ उन्‍होने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पंजाब की सभी सीटें जीतने में नाकामयाब रही है, यही कार्यकर्ताओं की नाराजगी का बड़ा कारण है ।

Advertisement

बैठक में बुलाया नहीं गया : नवजोत कौर
पिछले दिनों हुई कांग्रेस की बैठक में सिद्धू का ना जाना बड़ा विवाद का कारण बना, खबरों में आया कि सिद्धू के घर के पास ही मीटिंग होने के बावजूद वो इसमें शामिल नहीं हुए उल्‍टा, पत्रकारों से बात करते रहे । इस बारे में सवाल पूछे जाने पर नवजोत कौर ने कहा कि उन्हें बैठक में बुलाया ही नहीं गया था। बिना बुलाए हम वहां कैसे जा सकते थे। नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू ने अपना रिपोर्ट कार्ड सबके सामने रखा है । उनकी तरह पंजाब के बाकी मंत्री और विधायक भी ढाई साल में किए गए कार्यों की रिपोर्ट दिखाएं । मुख्‍यमंत्री अन्‍य मंत्रियों को रिपोर्ट कार्ड मांगे ताकि सच में पंजाब का विकास हो पाए । प्रस्तुत करें। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इनसे रिपोर्ट कार्ड मांगें, ताकि वाकई पंजाब का सुधार हो सके।