पीएम मोदी की जगह लेना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, राजनीतिक महत्वाकांक्षा को लेकर खुलकर बोली

प्रियंका चोपड़ा ने ना सिर्फ अपनी बल्कि निक के राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के बारे में भी बात की, पूर्व विश्वसुंदरी ने कहा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री पद की रेस में होना पसंद करूंगी।

New Delhi, Jun 04 : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास सोशल मीडिया के फेवरेट कपल हैं, उनका रोमांस और सिजलिंग केमेस्ट्री अकसर सुर्खियों में रहता है, अब उन्होने ऐसा बयान दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, प्रियंका ने शादी के बाद प्रेग्नेंसी नहीं बल्कि पॉलिटिकल इच्छाओं के बारे में बात की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

पीएम की रेस में शामिल होना चाहती हूं
संडे टाइम्स से बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने ना सिर्फ अपनी बल्कि निक के राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के बारे में भी बात की, पूर्व विश्वसुंदरी ने कहा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री पद की रेस में होना पसंद करूंगी, मुझे अच्छा लगेगा, अगर निक अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में खड़े हों, मुझे राजनीति से जुड़ी चीजें पसंद नहीं हबै, लेकिन मैं इतना जानती हूं, कि हम दोनों समाज में बदलाव लाना चाहते हैं, हमें कभी भी ना नहीं कहना चाहिये। प्रियंका ने ये भी कहा कि निक फेमनिस्ट हैं, और उन्हें इस शब्द के इस्तेमाल करने से डर नहीं लगता।

Advertisement

राजनीति में एंट्री
आपको बता दें कि एक्ट्रेस की राजनीति में एंट्री की इच्छा कोई हैरान करने वाली बात नहीं है, क्योंकि पहले से वो सामाजिक कार्यों से जुड़ी हुई हैं, वो यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर हैं, और सक्रिय तौर पर अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेती है, बॉलीवुड सितारों को पहले से ही राजनीति में रुझान रहा है, इस साल उर्मिला मातोंडकर और सनी देओल जैसे नाम सक्रिय राजनीति में आये।

Advertisement

हार गई उर्मिला
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का राजनीति में तो डेब्यू फेल रहा, हालांकि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर सीट से जीतने में सफल रहे, इसके अलावा इस लोकसभा चुनाव में कई सितारे किस्मत आजमा रहे थे, जिसमें से कुछ को सफलता मिली, तो कुछ को हार का सामना करना पड़ा।