रवीना टंडन की बेटी का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, आपने देखा ये शानदार वीडियो

रवीना टंडन की बेटी का यही अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, फिल्म क्रिटिक भावना सौम्या ने लिखा कि रवीना, शानदार, तुम्हारी बेटी कितनी जिम्मेदार है।

New Delhi, Jun 04 : बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस रवीना टंडन अकसर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, हां, उनके बच्चे लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिससे रवीना की बेटी सुर्खियों में आ गई है, उनकी खूब तारीफ की जा रही है, आइये विस्तार से आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है, क्यों एक्ट्रेस की बेटी की इतनी तारीफ हो रही है।

Advertisement

नानी का हाथ पकड़ा
दरअसल रवीना अपनी बेटी और माता-पिता के साथ कहीं से लौट रही थी, वो अपने बुजुर्ग पापा के हाथ पकड़कर धीरे-धीरे चल रही थी, पहले तो उनकी बेटी थोड़ा आगे थी, लेकिन जैसे ही उन्होने देखा कि उनकी नानी को चलने में थोड़ी दिक्कत हो रही है, वो तुरंत आगे बढी और नानी का हाथ पकड़ लिया, इसके बाद नानी का हाथ पकड़ गाड़ी तक ले गई।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
रवीना टंडन की बेटी का यही अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, फिल्म क्रिटिक भावना सौम्या ने लिखा कि रवीना, शानदार, तुम्हारी बेटी कितनी जिम्मेदार है, तो एक और यूजर ने लिखा, आपकी बेटी बेहद क्यूट है, और सबसे अच्छी बात ये है कि वो उम्र के हिसाब से कपड़े पहनती है।

Advertisement

सबने की तारीफ
सोशल मीडिया पर कई लोगों ने रवीना की बेटी की जमकर तारीफ की, वैसे तो अमूमन देखा जाता है, कि सोशल मीडिया यूजर्स किसी की तारीफ कम और आलोचना ज्यादा करते हैं, ज्यादातर मौकों पर वहां बैठी ट्रोल ऑर्मी ऐसे मौकों की तलाश में रहते हैं, जब दूसरे पर टिप्पणी कर उन्हें सुर्खियां मिलती हो।

रवीना के चार बच्चे
मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के चार बच्चे हैं, जिसमें से उन्होने दो बेटियों को साल 1995 में गोद लिया था, पूजा और छाया नाम की दो लड़कियों की पूरी जिम्मेदारी रवीना ने उठाई थे, ये जिम्मेदारी उन्होने तब उठाई थी, जब वो सिंगल थी, फिर साल 2004 में एक्ट्रेस ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की, जिसके बाद उनके दो बच्चे (एक बेटा और एक बेटी) हुए, उनकी बड़ी बेटी का नाम राशा है, उनसे तीन साल छोटे बेटे रणबीरवर्धन हैं।