Video : उत्‍तर प्रदेश में पूर्व विधायक की प्रेमिका का हंगामा, भीड़ के सामने ही खोलकर रख दी पोल

सड़क पर महिला का हंगामा, महिला खुद को पूर्व विधायक की प्रेमिका बता रही थी और नयाय की मांग कर रही थी । महिला ने थाने में भी जमकर हंगामा काटा ।

New Delhi, Jun 05 : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर इलाके में सोमवार देर रात हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला । मामला सुल्तानपुर के पूर्व सपा विधायक अनूप सनद से जुड़ा हुआ था, जिनकी कथित प्रेमिका ने दे रात जमकर हंगामा काटा । महिला समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनूप सनद के पेट्रोल पंप पर पहुंची गई और सबके सामने ही हंगामा करना शुरू कर दिया । इस महिला का नाम समरीन बताया जा रहा है । महिला कई पुरानी बातों का जिक्र कर रही थी । और अपने लिए इंसाफ की मांग कर रही थी ।

Advertisement

पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर हंगामा
बताते चलें कि पूर्व विधायक अपने पेट्रोल पंप पर मौजूद नहीं था, प्रेमिका ने यहां पहुंचकर जमक र हंगामा काटा । वो यहां मौजूद कर्मचारियों और लोगों से पुरानी बातों का जिक्र कर रही थी और अपने लिए इंसाफ की मांग कर रही थी । महिला ने पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारियों से पूर्व विधायक को मौके पर बुलाने की मांग की । हालांकि पूर्व विधायक तो नहीं पहुंचे लेकिन महिला को समझाने बुझाने के लिए पुलिस को जरूर बुला लिया गया ।

Advertisement

थाने ले गई पुलिस
महिला को हंगामा करते देख मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठी हो गई । पुलिस को भी मौके पर बुलाना पड़ा । पुलिस ने महिला को शांत कराने की कोशिश की और उसे थाने ले आई लेकिन महिला नहीं माननी । वह लगातार सपान नेता पर कार्रवाई की मांग करती रही । महिला को पुलिसकर्मिरूों ने बहुत समझााया जिसके बाद ही वो शांत हुई ।

Advertisement

पैसे और संपत्ति की मांग
थाने में महिला ने पुलिस को आपबीती सुनाई  । उसने बताया कि उसके साथ धोखा हुआ है । वो बार-बार पैसे और संपत्ति की बात करती रही । यहां भी महिला ने अपनी आपबीती सुनाई । आरोप है कि ये महिला इससे पहले भी पूर्व विधायक से पैसे और संपत्ति की मांग करते हुए हंगामा कर चुकी है । हालांकि ना तो पूर्व विधायक ही मौके पर पहुंचे और ना ही मीडिया में ज्‍यादा जानकारी ही सामने आ सकी । हालांकि घटना का वीडियो वायरल हो गया है । आप भी देखिए, नीचे दिए लिंक को क्लिक करें ।