जयमाला के बाद इस वजह से फरार हुआ दूल्हा, लड़की पक्ष के लोग कर रहे ये मांग

लड़की पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से लड़के के पिता, भाई और चाचा को एक कमरे में बंद कर दिया, और दूल्हे को बुलाने की मांग करने लगे।

New Delhi, Jun 05 : बिहार के मुंगेर जिले में दूल्हा शादी से ठीक पहले दुल्हन को छोड़ फरार हो गया, दरअसल बारात के साथ दूल्हा पहुंचा, वरमाला हुई, तब तक सब ठीक था, अचानक दूल्हा अपनी दोस्तों की मदद से शादी से पहले फरार हो गया, जिसके बाद नाराज वधू पक्ष के लोगों और ग्रामीणों ने दूल्हे के पिता, चाचा और भाई समेत कुछ बारातियों को बंधक बना लिया, ये घटना मुंगेर के खड़गपुर थाना क्षेत्र के फसियाबाद गांव की है, हालांकि घटना की जानकारी अभी तक पुलिस को नहीं दी गई है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
दरअसल हरपुर थाना क्षेत्र के गोगुलचक निवासी मुनिलाल बिन्द के बेटे मिथुन कुमार की शादी तय हुई थी, सब कुछ ठीक चल रहा था, होने वाली दुल्हन के पिता के मुताबिक उन्होने लड़के के पिता को दहेज के रुप में 1.30 लाख रुपये नकद, एक बाइक और कुछ आभूषण दिये थे, शादी के तय कार्यक्रम के मुताबिक सबकुछ चल रहा था, अचानक दूल्हा ज्यादा दहेज की मांग करने लगा, फिर वो मंडप से भाग गया।

Advertisement

दूल्हा फरार
बीती शाम बारात फसियाबाद गांव पहुंची, बाराती और घराती सभी खुश थे, जयमाल की रश्म पूरी की गई, इसके बाद दूल्हा अपने दोस्तों की मदद से फरार हो गया, जयमाल के बाद दूल्हे की खोजबीन शुरु हुई, तो पता चला कि वो तो है ही नहीं, इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे के पिता और बारातियों को बंधक बना लिया।

Advertisement

दूल्हे को बुलाने को कहा
लड़की पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से लड़के के पिता, भाई और चाचा को एक कमरे में बंद कर दिया, और दूल्हे को बुलाने की मांग करने लगे। हालांकि घर वालों के कहने के बावजूद भी दूल्हा नहीं लौटा, जिसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा, दोनों पक्ष के लोग समझौता करने पर विचार करते रहे।

दहेज की मांग
लड़की के पिता ने बताया कि जयमाल के बाद दूल्हे ने तीन लाख रुपये की मांग की, जिसके कुछ देर बाद दूल्हा बाथरुम के बहाने अपने दोस्तों के साथ बाइक से चुपके से फरार हो गया, दुल्हन के पिता ने कहा कि हमारी मांग है कि दूल्हा को बुलाया जाए, या फिर किसी और लड़के से लड़की की शादी कराया जाए और हमने जो पैसे खर्च किये हैं, वो वापस किया जाए, दूल्हे के छोटे भाई से ही शादी की बात चल रही है।